पीवी सिंधु ने पेरिस ओलंपिक में मजबूत शुरुआत की, फातिमथ नबाहा रज्जाक को हराया

KNEWS DESK- भारत की बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने मालदीव की फतिमाथ नबाहा रज्जाक पर शानदार जीत के साथ पेरिस ओलंपिक में अपनी यात्रा की शुरुआत की। लगातार तीसरे ओलंपिक पदक की तलाश में लगी पीवी सिंधु ने रविवार को महिला एकल प्रतियोगिता में 21-9, 21-6 के स्कोर के साथ मैच पर अपना दबदबा बनाया।

पीवी सिंधु ने शुरुआत से ही अपना कौशल दिखाया। उनके आक्रामक खेल और सटीक शॉट्स ने रज्जाक को खेल में पैर जमाने के लिए संघर्ष करना पड़ा। पीवी सिंधु के शक्तिशाली स्मैश और रणनीतिक प्लेसमेंट ने उन्हें दोनों सेटों में जल्दी ही बढ़त हासिल करने की अनुमति दी, जिससे पता चलता है कि उन्हें महिला बैडमिंटन में शीर्ष दावेदारों में क्यों माना जाता है।

इस शानदार शुरुआत के साथ, सिंधु ने पेरिस में अपने अभियान के लिए एक मजबूत नींव रखी, जो अपने शानदार ओलंपिक करियर में एक और पदक जोड़ना चाहती है। जैसे-जैसे वह अगले दौर में आगे बढ़ेंगी, सभी की निगाहें पीवी सिंधु पर होंगी क्योंकि वह बैडमिंटन के सबसे बड़े मंच पर गौरव की अपनी खोज जारी रखेंगी।

अभी तक जीते इतने पदक

पीवी सिंधु ने ओलंपिक खेलों में शानदार प्रर्दशन किया है। उन्होंने 2016 रियो ओलंपिक में महिला सिंगल्स बैडमिंटन में सिल्वर मेडल जीता था। ये उनके करियर की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है। इसके बाद उन्होंने 2020 टोक्यो ओलंपिक में भी बेहतरीन प्रर्दशन किया और महिला सिंगल्स बैडमिंटन में ब्रॉन्ज मेडल जीता।

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी और विशाल पांडे घर से हुए बेघर, इमोशनल नजर आए लवकेश कटारिया

About Post Author