कुशा कपिला ने ‘प्रिटी गुड रोस्ट शो’ का अनुभव किया शेयर, कहा – ‘कुछ जोक्स मुझ पर सीधा हमला थे’

KNEWS DESK – मशहूर कॉमेडियन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला ने ‘प्रिटी गुड रोस्ट शो’ में अपने अनुभव को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है| एक्ट्रेस और कंटेंट क्रिएटर कुषा कपिला का ट्रोलिंग को लेकर छलका दर्द|

Kusha Kapila Reveals She Restricted 'Samay Raina' On Instagram After YouTube Roast: 'Not My First Rodeo' - Entertainment

प्रिटी गुड रोस्ट शो में पहुंचीं कुशा कपिला 

एक्ट्रेस और इंफ्लुएंसर कुशा कपिला हाल ही में यूट्यूब पर आशीष सोलंकी के प्रिटी गुड रोस्ट शो में हिस्सा लेने के कारण चर्चा में हैं। शो में बतौर गेस्ट पहुंची थीं तो उन्हें कई कॉमेडियन के रोस्टिंग का सामना करना पड़ा लेकिन कुछ जोक्स मर्यादा पार कर गए। जिसके कारण कुशा कपिल के फैंस सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए और अपनी नाराजगी जताई।

कुशा कपिला पर शो में समय रैना, आदित्य कुलश्रेष्ठ, श्रेया प्रियम रॉय और गुरलीन पन्नू जैसे स्टैंड-अप कॉमेडियन ने उन पर जोक्स किये| जिसमें उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई कमेंट्स शामिल थे।

कुशा कपिला को रोस्ट शो में एक्स हसबैंड पति जोरावर सिंह अहलूवालिया के साथ उनके हाल ही में हुए तलाक पर भी कुछ जोक्स सुनने पड़े। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया| इंफ्लुएंसर पर शो के लिए पैसे लेने के भी आरोप लगे। जिसे लेकर कुशा ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है।

शो के लिए नहीं लिए पैसे 

कुशा कपिला ने शो के लिए कोई फीस नहीं की थी और ये बीएस उन्होंने दोस्ती के लिए किया था| उन्होंने कहा कि ये अच्छी भावना से किया गया था और एक दोस्त के लिए किया गया था। इसके लिए किसी को भी भुगतान नहीं किया गया है न ही कॉमेडियन और न ही गेस्ट को। इसलिए ये तर्क कि लोगों को ‘अपमान सुनने के लिए मोटी रकम दी जा रही है’ बकवास है।

स्क्रिप्ट भी नहीं मिली थी 

कुशा को नहीं पता था कि उन्हें किस लेवल की ट्रोलिंग सहनी पड़ेगी| दोस्त का शो होने की वजह से उन्होंने कोई जांच नहीं की थी| एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि मेरे लिए क्या होने वाला है| शायद मुझे स्क्रिप्ट मांगनी चाहिए थी और बेहतर जानना चाहिए था|

अनुभव को लेकर कुशा ने किया रिएक्ट 

कुशा ने रोस्ट के दौरान अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, “मैंने लाइव ऑडियंस और तकनीशियनों के सामने कुछ बहुत ही परेशान करने वाले चुटकुले सहे, मैं बिल्कुल भी इसके लिए सहमत नहीं थी कि ये लाखों लोगों के सामने चलाया जाए, क्योंकि कुछ जोक्स ने मुझे सीधे-सीधे अमानवीय बना दिया। ये चौंकाने वाला था।

यह भी पढ़ें – रायपुर: छत्तीसगढ़ की बेटियों ने राज्य और देश का मान बढ़ाया- खेल मंत्री टंकराम वर्मा

About Post Author