हमीरपुर में दो ट्रकों में हुई जोरदार टक्कर से लगी भीषण आग, दोनों ट्रक चालकों की जलकर हुई मौत, क्लीनर घायल

रिपोर्ट – सिद्धार्थ द्विवेदी

उत्तर प्रदेश – हमीरपुर जिले से निकलने वाले NH-34 हाईवे पर बीती रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में आमने-सामने दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। एक्सीडेंट के दौरान दोनों ट्रकों में आग लगने से एक ड्राइवर की जलकर मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पुलिस महकमे के आलाअधिकारी पहुंचे, लगभग 1 घंटे की ज्यादा की मेहनत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। घटना के दौरान हाईवे के दोनों ओर कई घंटे तक यातायात बाधित रहा।

पूरा मामला नेशनल हाईवे 34 के सदर कोतवाली क्षेत्र के राठ तिराहे का है, जहां आधी रात दो ट्रकों में जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों ट्रकों का आपस में टक्कर होने से ट्रकों में देखते ही देखते आग लग गई। आग इतनी तेज थी की कुछ ही मिनट में दोनों ट्रक आग का गोला बन गए। दोनों ट्रकों में मौजूद क्लीनरों को मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। वहीं ट्रक में आग लगने से दोनों ट्रक ड्राइवरों की अंदर फंस कर मौत हो गई।

घटना की जानकारी होने पर हादसे के दौरान पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बारी-बारी करके पहुंची 6 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग की ऊंची लपटे देख स्थानीय लोगों की हाईवे पर भीड़ लग गई। हादसे के दौरान NH-34 हाईवे पर कई घंटे तक जाम लगा रहा। कड़ी मशक्कत में बाद अब हाईवे पर लगा जाम खुलवाया गया| पुलिस ने दोनों ट्रक चालकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है|

About Post Author