‘कम से कम कुछ समय तक’ टेस्ट और वनडे खेलना जारी रखूंगा- रोहित शर्मा

KNEWS DESK- भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वह पिछले महीने विश्व कप जीत के साथ अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत करने के बाद “कम से कम कुछ समय तक” टेस्ट और वनडे क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे।

रोहित वेस्टइंडीज में खिताब जीतने के बाद से ब्रेक पर हैं और इस महीने के अंत में श्रीलंका के सीमित ओवरों के दौरे से चूकने वाले हैं, जिसमें तीन वनडे शामिल हैं। 37 वर्षीय खिलाड़ी ने रविवार रात यूएसए में एक कार्यक्रम में कहा कि मैंने अभी कहा। मैं इतना आगे नहीं देखता। तो स्पष्ट रूप से, आप मुझे कम से कम कुछ समय तक खेलते हुए देखेंगे। उनका यह बयान वेस्टइंडीज में फाइनल के बाद अपने टी20 संन्यास की घोषणा करने के बाद स्पष्ट की गई स्थिति को दोहराता है, जिसमें भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराया था।

इस महीने की शुरुआत में, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पुष्टि की थी कि रोहित मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप चक्र और अगले साल फरवरी-मार्च में चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की कप्तानी करेंगे। रोहित ने 2022 टी20 विश्व कप में भारत का नेतृत्व किया था, जहां टीम सेमीफाइनल में अंतिम चैंपियन इंग्लैंड से हार गई थी। एक साल बाद, भारत उनके नेतृत्व में घरेलू मैदान पर 50 ओवर के विश्व कप के फाइनल में पहुंचा, लेकिन अहमदाबाद में फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार गया। रोहित ने 159 मैचों में 4231 रन बनाकर टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ा, जिसमें पांच शतक और 32 अर्द्धशतक शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-  Delhi Liquor Case: मनीष सिसोदिया को कोर्ट से फिर लगा झटका, न्यायिक हिरासत 22 जुलाई तक बढ़ाई गयी

About Post Author