उत्तर प्रदेश: महिला नर्स पर अज्ञात व्यक्ति ने फावड़े से किया जानलेवा हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर निजी अस्पताल से ड्यूटी खत्म कर घर जा रही एक महिला नर्स पर अज्ञात व्यक्ति ने पीछे से फावड़े से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

अज्ञात व्यक्ति ने फावड़े से किया वार

दरअसल मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के कालिका मंदिर के पास का है जहां देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक निजी अस्पताल से ड्यूटी खत्म कर पैदल अपने घर रामलीला के पास जा रही एक महिला नर्स मेघना पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने पीछे से फावड़े से वार कर दिया। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहां से गुजर  रहे राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी| मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला नर्स को अस्पताल में भर्ती कराया| डॉक्टरों द्वारा घायल महिला का इलाज किया जा रहा है।

देर रात अपनी ड्यूटी खत्म करके जा रही थी घर

घायल मेघना का कहना है कि वह देर रात अपनी ड्यूटी खत्म करके घर जा रही थी जैसे ही वह अस्पताल से कुछ दूर काली मंदिर के पास पहुंची तभी किसी ने उसके सिर पर पीछे से वार कर दिया। हमले के बाद वह बेहोश हो गई, उसे नहीं पता कि किसने वार किया है। उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है।

तहरीर के आधार पर केस दर्ज

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम को घटनास्थल से एक हावड़ा भी मिला है, पुलिस उसकी भी जांच पड़ताल कर रही है| वहीं इस मामले में शहर कोतवाल उदय प्रताप का कहना है कि महिला को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

About Post Author