आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज, दो वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों के नाम भी आए सामने

KNEWS DESK – आंध्र प्रदेश पुलिस ने टीडीपी विधायक द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी, दो वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों और दो सेवानिवृत्त अधिकारियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया।

पूर्व मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर पुलिस ने की कार्रवाई 

बता दें कि आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर पुलिस ने कार्रवाई की है| पुलिस ने उनके खिलाफ हत्या के हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। सत्तारूढ़ पार्टी के उंडी विधायक के रघुराम कृष्ण राजू ने शिकायत दर्ज कराई थी। रेड्डी के अलावा, पुलिस ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पीवी सुनील कुमार और पीएसआर सीतारामनजनेयुलु और सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी आर विजय पॉल और गुंटूर सरकारी सामान्य अस्पताल की पूर्व अधीक्षक प्रभावती के खिलाफ मामला दर्ज किया। विजय पॉल और प्रभावती सेवानिवृत्त हो चुके हैं।

जानिए 4 साल पुराना वह मर्डर केस, जहां टिकट की लड़ाई में CM के चाचा ने ही कर दी भाई की हत्या! - Know the the murder case for which CBI arrested

रेड्डी और कुछ अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज

मामला गुंटूर के नागरमपालम पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था। टीडीपी नेता राजू की 2021 की गिरफ्तारी का मामला आंध्र प्रदेश में तब सामने आया जब उन्होंने 11 जून को रेड्डी और कुछ अधिकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।उन्होंने पूर्व सीएम और वरिष्ठ अधिकारियों पर उनके खिलाफ आपराधिक साजिश रचने का आरोप लगाया।

राजू ने अपनी शिकायत में लगाया आरोप

62 वर्षीय राजू ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी सुनील कुमार और सीतारामनजनेयुलु, पुलिस अधिकारी विजया पॉल और सरकारी डॉक्टर प्रभावती उस साजिश का हिस्सा थे। उन्हें मई, 2021 में कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच में गिरफ्तार किया गया था। जब राजू को गिरफ्तार किया गया, तब कुमार सीआईडी ​​के प्रमुख थे, सीतारामनजनेयुलु इंटेलिजेंस विंग के पॉल एएसपी सीआईडी ​​थे और रेड्डी सीएम थे।

About Post Author