‘हादसे से दुखी हूं, विश्वास है उपद्रवी बख्शे नहीं जाएंगे…’, मीडिया के सामने आकर सूरज पाल उर्फ भोले बाबा ने दिया बयान

KNEWS DESK- हाथरस भगदड़ हादसे के बाद पहली बार नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा मीडिया के सामने आया। मीडिया के सामने आकर बयान देते हुए उसने कहा कि हम 2 जुलाई की घटना के बाद बहुत व्यथित हैं। आगे कहा कि प्रभु हमें इस दुख की घड़ी से उभरने की शक्ति दें। सभी लोग शासन- प्रशासन पर भरोसा बनाए रखें। हमें पूरा विश्वास है कि जो भी उपद्रवकारी हैं इस मामले में वो बख्शे नहीं जाएंगे।

सूरज पाल ने अपने बयान में आगे कहा कि हमने अपने वकील डॉक्टर एपी सिंह के माध्यम से कमेटी के महापुरुषों से ये प्रार्थना की है कि दिवंगत आत्माओं के परिजनों और इलाजरत घायलों के साथ जीवन- पर्यन्त तन- मन और धन से खड़े रहने का आग्रह किया है। जिसको सभी ने माना भी है और सभी इस जिम्मेदारी को निभा भी रहे हैं। नारायण साकार हरि की संपूर्ण ब्राह्मंड में सदा- सदा के लिए जय- जयकार।

बता दें कि हाथरस में बीते मंगलवार को सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई। पुलिस प्रवचनकर्ता बाबा सूरजपाल के सेवादारों और सत्संग के आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच- पड़ताल कर रही है। 6 लोग पहले ही पकड़े जा चुके हैं। अभी तक मुख्य आरोपी देवप्रकाश मधुकर जो फरार था, उसे शुक्रवार शाम को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि आज ही मुख्य आरोपी देवप्रकाश मधुकर को उत्तर प्रदेश पुलिस ने दिल्ली में आत्मसमर्पण करने के बाद हिरासत में ले लिया है, उनके वकील ने शुक्रवार रात को दावा किया कि जिस सत्संग में भगदड़ हुई थी, उसके ‘मुख्य सेवादार’ मधुकर, घटना के सिलसिले में हाथरस के सिकंदर राव पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर में नामजद एकमात्र आरोपी हैं। एक वीडियो में देवप्रकाश मधुकर के वकील एपी सिंह ने दावा किया कि उनके मुवक्किल ने दिल्ली में आत्मसमर्पण कर दिया है, जहां उनका इलाज चल रहा था।

ये भी पढ़ें-  टीम इंडिया की विक्ट्री परेड देख इमोशनल हुए शाहरुख खान, बोले- ‘दिल गर्व से भर उठा’

About Post Author