एनडीए सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी, हर सहयोगी पीएम मोदी के फैसलों का समर्थन करेगा- चिराग पासवान

KNEWS DESK- केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने शनिवार यानी आज आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव पर उनके इस दावे पर पलटवार किया कि एनडीए सरकार “कभी भी गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि गठबंधन अपना कार्यकाल पूरा करेगा और सभी सहयोगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए निर्णयों का समर्थन करेंगे।

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि 5 साल में उनके (आरजेडी) कार्यकर्ता खुद को चुनावों के लिए तैयार नहीं कर पाए और नतीजे सबके सामने हैं। सभी जानते हैं कि उन्होंने कितनी सीटों पर चुनाव लड़ा और कितनी जीतीं। अपने कार्यकर्ताओं को जोड़े रखने और उन्हें लुभाने के लिए ऐसी टिप्पणियां की जाती हैं। वे 5 साल क्या करेंगे। इसलिए उन्हें ऐसी टिप्पणियां करनी पड़ती हैं। उन्होंने अगस्त में तारीख दी है, अगली तारीख वे दिसंबर में देंगे और फिर अगले साल। वे 5 साल तक ऐसा करते रहेंगे। मैं एनडीए गठबंधन के हर एक साथी के लिए यह कह सकता हूं कि पीएम मोदी के नेतृत्व में यह मजबूत सरकार न केवल 5 साल तक चलेगी बल्कि देश की भलाई के लिए बड़े और कड़े फैसले भी लेगी। एनडीए का हर एक सहयोगी उन सभी फैसलों का मजबूती से समर्थन करेगा।

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने शुक्रवार को दावा किया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार “कमजोर” है और अगले महीने की शुरुआत में “गिर” सकती है। लालू यादव ने यह भविष्यवाणी यहां एक समारोह में की, जिसका आयोजन जनता दल से अलग होकर बनाई गई उनकी पार्टी के 28 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में किया गया था। इस बयान के सामने आने के बाद केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने भी बयान दिया था। उन्होंने कहा कि लालू यादव अस्वस्थ्य हैं इसलिए इस तरीके की बातें कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  उत्तराखंड के तीन जांबाज अधिकारियों को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया सम्मानित, सीएम धामी ने दी शुभकामनाएं

About Post Author