प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले विश्व विजेता, देखें वीडियो

KNEWS DESK- टी20 विश्व चैंपियन टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की। बता दें कि भारतीय टीम का आज सुबह 6 बजे दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर स्वागत हुआ। जिसके बाद टीम इंडिया दिल्ली के आईटीसी मौर्य होटल पहुंची। वहां से टीम इंडिया के खिलाड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। खिलाड़ियों की प्रधानमंत्री से मुलाकात का वीडियो भी सामने आया है।

https://x.com/Knewsindia/status/1808780361335247065

इस डेढ़ मिनट के वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी टीम इंडिया के सदस्यों से बात करते दिख रहे हैं। इस दौरान टीम इंडिया को चैम्पियन बनाने वाले कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ ने प्रधानमंत्री को टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी थमा दी। पीएम मोदी सभी खिलाड़ियों से बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

पीएम मोदी से मिलने के बाद भारतीय टीम दिल्ली हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गई। इस तरह से उनका व्यस्त कार्यक्रम जारी रहा। टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां नरीमन प्वाइंट से शाम 5 से 7 बजे के बीच विजय परेड निकाली जाएगी। विजय परेड के बाद वानखेड़े स्टेडियम में टी20 विश्व कप विजेताओं को सम्मानित भी किया जाएगा।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम ने इतिहास रचते हुए दूसरी बार इस फॉर्मेट का खिताब अपने नाम किया। फाइनल मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 7 रनों से जीत दर्ज की। इससे पहले भारतीय टीम ने 2007 में टी20 विश्व कप का खिताब जीता था।

ये भी पढ़ें-  अनंत-राधिका की मामेरू रस्म में मानुषी छिल्लर ने बिखेरा जलवा, ऑरेंज साड़ी में लगीं बेहद खूबसूरत

About Post Author