देवरिया में फ्रिज में करंट उतरने से मां व बेटी की हुई दर्दनाक मौत, एक मासूम घायल

रिपोर्ट – रामाश्रय त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश –  देवरिया जिले के रूद्रपुर थाना क्षेत्र उपनगर के आजाद नगर वार्ड नम्बर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमे फ्रिज में अचानक करंट उतरने के दौरान मां और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई| जबकि बेटा भी इसकी चपेट मे आकर बुरी तरह घायल हो गया, जिसे ईलाज के लिए सीएचसी अस्पताल भेजा गया है। इस दर्दनाक घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आम निकालने गई मां को फ्रिज से चिपका देख बचाने गई बेटी, सेकेंडों में दोनों की दर्दनाक मौत 

मां शायदा बेटी को बचाने के प्रयास में आयी करंट की चपेट में 

आपको बता दें कि शायदा पत्नी इश्तेहार का मकान आजाद नगर वार्ड में स्थित है। शायदा उनकी शादीशुदा बेटी अफसाना( 32) पत्नी सोनू अंसारी फ्रिज में आम रखने के लिए गई, तभी फ्रिज खोलते ही वह फ्रिज मे उतरे करंट की चपेट में आ गयी और तड़पड़ने लगी तो उसकी मां शायदा बेटी को बचाने का प्रयास करने लगी, जिससे वह भी करंट की चपेट में आ गई। अफसाना का बेटा गोलू भी दोनों को तड़पते देख बचाने पहुंच गया,और वह भी करंट की चपेट में आकर झूलस गया | गोलू ने बाहर आकर शोर मचाया, जिससे आसपास के लोग एकत्रित हो गए और तुरंत बिजली काटी, जिसके बाद माँ बेटी को फ्रिज से अलग किया गया।

दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के जाया गया 

परिजन और आस-पास के लोग ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये, जहां चिकित्सकों ने शायदा और अफसाना को मृत घोषित कर दिया। वहीं गोलू का उपचार सीएचसी में चल रहा है।

शव परिजनों को सौंप दिया

घटना की सुचना मिलते ही सीओ अंशुमान श्रीवास्तव, उपजिलाधिकारी रत्नेश तिवारी, कोतवाली प्रभारी रतन पांडेय ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और परिजनों के कहने पर पुलिस ने शव का पंचनामा बनवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

About Post Author