राहुल गांधी के भाषण के कुछ हिस्सों को हटाना गलत है, AAP सांसद संजय सिंह का बड़ा बयान

KNEWS DESK- आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का बचाव करते हुए कि अब भाजपाइयों को भगवान शिव की फोटो से दिक्कत है? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने शिव की फोटो दिखा दी तो भाजपा वाले क्यों उछल रहे हैं? मेरा सुझाव है कि भाजपा वाले गले में गोडसे की फोटो लटकाकर आएं। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के भाषण के कुछ हिस्सों को हटाना बिल्कुल गलत बताया।

https://x.com/SanjayAzadSln/status/1808020802065031648

आप सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को लोकसभा के रिकॉर्ड से राहुल गांधी के भाषण के कुछ हिस्सों को हटाने के कदम पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के नेता ने देश के महत्वपूर्ण मुद्दे उठाए हैं।

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि राहुल गांधी जी ने देश के कई महत्वपूर्ण मुद्दे उठाए हैं। इसे हटाना गलत है। संजय सिंह ने कहा कि भगवान शिव की तस्वीर के अलावा उन्हें और क्या लेकर चलना चाहिए। उन्होंने भाजपा से कहा कि वह नाथूराम गोडसे की तस्वीर लेकर चलने में संकोच न करें।

उन्होंने कहा कि वे नफरत और हिंसा फैलाते हैं और इसलिए उन्हें गोडसे, लादेन की तस्वीरें लेकर चलना चाहिए…हमें शांति पसंद है और हम भगवान शिव की पूजा करते हैं। लोकसभा में विपक्ष के नेता के तौर पर अपने पहले भाषण में गांधी ने भाजपा पर तीखा हमला किया था और सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं पर सांप्रदायिक आधार पर लोगों को बांटने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की पत्नी कृतिका को लेकर बोले विशाल पांडे, ‘मुझे भाभी पसंद हैं…’, सोशल मीडिया पर बना मजाक

About Post Author