महुआ मोइत्रा ने राष्ट्रपति के संबोधन पर उठाया प्रश्न, कहा- “यह सिर्फ एक सरकारी दस्‍तावेज है।”

KNEWS DESK – तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रपति संसद में सरकार के दिए गए भाषण को पढ़ती हैं। टीएमसी सांसद ने यह कहते हुए राष्‍ट्रपति के संबोधन पर प्रश्न उठाया कि यह सिर्फ एक सरकारी दस्‍तावेज है।

Mahua Moitra: ईडी ने TMC नेता महुआ मोइत्रा को 'फेमा' मामले में नया समन जारी किया - Republic Bharat

राष्ट्रपति जी का जो भाषण है, वो राष्ट्रपति कभी खुद लिखती नहीं हैं- सांसद महुआ मोइत्रा

मीडिया से बातचीत के दौरान तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि राष्ट्रपति जी का जो भाषण है, वो राष्ट्रपति कभी खुद लिखती नहीं हैं। जो सरकार जो नियम है कि वो है कि सरकार लिख के देती है, राष्ट्रपति वो पढ़ती हैं। तो सरकार का जो प्रॉब्लम है, वो अभी तक समझ नहीं पाए कि वो 303 से 240 पर आ गए। तो जो स्पीच उन्हें दिया वो 303 के उपर बेस्ड स्पीच था, जहां वो बोल रही हैं कि आपने स्पष्ट बहुमत दिया है, जबकि ये माइनरटी सरकार चल रहा है। तो ऐसे ही बहुत सारी चीजें थीं, जो सरकार ने लिखकर दिया है, जो शायद मुझे लगा कि वो पिछले वाले स्पीच से लिया है।

President Droupadi Murmu Speech: PM मोदी ने राज्यसभा में कराया कैबिनेट का परिचय, 2-3 जुलाई को देंगे अभिभाषण पर जवाब - President Droupadi Murmu speech during Lok sabha session 2024 will address

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित किया

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने गुरुवार को संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित किया। राष्ट्रपति का ये भाषण 18वीं लोकसभा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई सरकार की शुरुआत का प्रतीक है।

About Post Author