आतिशी का एयर कंडीशनर ‘सत्याग्रह’ देर रात खत्म हुआ- दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा

KNEWS DESK- दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मंगलवार यानी आज कहा कि दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी जो ‘सत्याग्रह’ कर रही थीं। उसमें सच्चाई नहीं थी, इसलिए उसे खत्म करना पड़ा। बता दें कि एक वीडियो मैसेज में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बातें कहीं।

https://x.com/Virend_Sachdeva/status/1805475030559490270

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष  वीरेंद्र सचदेवा ने वीडियो मैसेज में कहा कि सत्याग्रह एक ऐसा शब्द, जिसके पीछे सत्य, समर्पण और पवित्रता होती है लेकिन दिल्ली में एक एयर कंडीशनर सत्याग्रह देर रात खत्म हुआ। कारण बताया गया कि स्वास्थ ठीक नहीं है। मैं उनके स्वास्थ लाभ की कामना करता हूं लेकिन साथ साथ ये भी बताना चाहता हूं कि सत्याग्रह महात्मा गांधी, विनोवा भावे और लाला लाजपत राय या अन्ना हजारे जैसे लोग किया करते थे, जहां सत्य छुपा होता था उस भावना के पीछे लेकिन इस दिल्ली में हो रहे तथाकथित एयर कंडीशनर सत्याग्रह में सत्य नहीं था।

उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में पानी की चोरी, पानी की कालाबाजारी और टैंकर माफिया की लूट को छुपाने का प्रयास किया जा रहा था। दिल्ली के इस जल संकट में जब पूरी आम आदमी पार्टी इस तरह की नौटंकी में व्यस्त थी। उस समय मैं दिल्ली की सेवा करने के लिए था। ये सत्याग्रह तो खत्म होना ही था क्योंकि ये सत्याग्रह था ही नहीं। ये तो राजनैतिक नौटंकी थी, जिसका पटाक्षेप हो गया क्योंकि आप लोगों ने दिल्ली की जनता को एक-एक बूंद के लिए तरसाया है। दिल्ली में आज जो पानी की कमी है वो आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के कारण है।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने मंगलवार तड़के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अनिश्चितकालीन अनशन खत्म कर दिया है।

ये भी पढ़ें-  उत्तराखंड: उपचुनाव के लिए भाजपा ने भारी बहुमत से जीत का किया दावा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दी ये जानकारी…

About Post Author