संसद के पहले दिन प्रधानमंत्री से ऐसे भाषण की उम्मीद नहीं थी, PM मोदी के आपातकाल वाले बयान पर बोले रॉबर्ट वाड्रा

KNEWS DESK- प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार यानी आज कहा कि पीएम मोदी को 18वीं लोकसभा के पहले सत्र की शुरुआत “सकारात्मक नोट” से करनी चाहिए थी, न कि हमें नकारात्मक बातों की याद दिलाना चाहिए जो वे हमेशा करते हैं।

दरअसल, संसद के पहले सत्र से पहले पीएम मोदी ने कहा कि 25 जून को आपातकाल की 50वीं वर्षगांठ है, जो भारत के लोकतंत्र पर एक “काला धब्बा” है। आपातकाल की 50वीं वर्षगांठ पर पीएम मोदी की टिप्पणियों पर एक सवाल का जवाब देते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि जब संसद का पहला दिन होता है, तो इस देश के प्रधानमंत्री और नेता को अधिक सकारात्मक तरीके से बोलना चाहिए ताकि हम सकारात्मक तरीके से शुरुआत करें। हमें नकारात्मक बातों की याद दिलाकर जो वे हमेशा करते हैं और हमने देखा कि जिस तरह से वे हर चीज का राजनीतिकरण करते हैं जिसका कोई आधार नहीं है, उनके सभी भाषण वास्तव में कमजोर होते हैं। हमें अपने देश के प्रधानमंत्री से इस तरह के भाषण की उम्मीद नहीं थी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ ली। नरेंद्र मोदी इस महीने की शुरुआत में लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटे हैं। नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिपरिषद ने 9 जून को शपथ ली थी।

ये भी पढ़ें-  मांग में सिंदूर, बालों में गजरा…पति जहीर संग रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा, देखें कपल की तस्वीरें

About Post Author