शामली में पशुओं की कुर्बानी का स्टेटस पर लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार, कानूनी कार्रवाई शुरू

रिपोर्ट – दीपक कुमार

शामली – जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद में बकरा ईद के दौरान पशुओं की कुर्बानी के दौरान आपत्तिजनक फोटो को स्टेटस पर लगाकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया था। जहां अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

नाहन के दुकानदार जावेद ने लगाया व्हाट्सएप पर कुर्बानी का स्टेटस, हिन्दुओं  ने किया प्रदर्शन | Jawed Puts Status Of Sacrificing Cow Like Animal On  Whatsapp, Hindus Protest

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का किया काम 

आपको बता दें कि मामला शामली जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के कस्बा जलालाबाद का है। जहां पर जावेद नाम के व्यक्ति ने बकरीद के दौरान पशु की कुर्बानी दी थी और उसके फोटो स्टेटस पर लगाकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया था। जिसमें हिंदू समाज के लोगों में आक्रोश था। वहीं धर्मगुरु यशवीर महाराज ने अपना बयान जारी कर पुलिस को चेतावनी दी थी और कहा था कि अगर 24 तारीख की शाम तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो आरोपी के घर पर हिंदू समाज के लोग पंचायत करेंगे।

अधिकारियों ने तत्काल मुकदमा किया दर्ज

इस खबर का संज्ञान लेकर उच्च अधिकारियों ने तत्काल मुकदमा दर्ज किया और वहीं देर रात आरोपी जावेद पुत्र कल्लू को गिरफ्तार कर मामले अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी।

About Post Author