औरैया की बेटी शिवानी कुमारी पहुंची बिग बॉस, यूट्यूबर का संघर्ष सुनकर इमोशनल हुए अनिल कपूर

रिपोर्ट- उमेश अवस्थी

उत्तर प्रदेश – बिग बॉस OTT 3 सीजन शुरू हो गया है। इस बार इस सीजन में औरैया की यूट्यूबर शिवानी कुमारी भी भाग ले रहीं हैं। सोशल मीडिया की दुनिया में शिवानी कुमारी जाना-माना नाम बन चुकी हैं। शिवानी कुमारी के इंस्टाग्राम फॉलोअर की संख्या 4 मिलियन से भी ज्यादा है। वहीं, यूट्यूब पर उनके दो मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। शिवानी ने जीवन में कड़े संघर्ष के बाद सफलता पाई है।

Shivani Kumari Biography | Shivani Kumari Net Worth | Shivani Kumari  Instagram | Shivani Kumari Boyfriend | Shivani Kumari Bigg Boss Ott 3 | Who  is Shivani Kumari | Entertainment News In

मां पर आयी घर की सारी जिम्मेदारी

बता दें कि औरेया के अरयारी गांव की रहने वाली यूट्यूबर शिवानी कुमारी ने अपने कई इंटरव्यू में बताया है कि जब वह पैदा हुई थीं तो घर और गांव में मातम छा गया था। उनके पैदा होने के एक साल बाद ही पिता की मृत्यु भी हो गई। मां पर घर की सारी जिम्मेदारी आ गई। उनसे पहले तीन बेटियों को मां जन्म दे चुकी थीं। मां ने लोगों के घरों में काम करना शुरू कर दिया।

Bigg Boss OTT 3 Grand Premier: शिवानी कुमारी की संघर्ष भरी कहानी सुन इमोशनल  हुए अनिल कपूर - bigg boss ott 3 grand premiere live shivani kumari  emotional story anil kapoor got emotional

गांव वाले उड़ाते थे मजाक 

शिवानी कुमारी ने बताया कि उन्होंने भी लोगों के घरों में काम किया। इसके बाद उन्होंने टिक टॉक वीडियो से अपने करियर की शुरुआत की। जब उन्होंने वीडियो बनाने शुरू किए थे तो गांव वाले मजाक उड़ाते थे। कहते थे देखो नचनिया बनेगी। इसेक साथ ही गांव वाले उन्हें अपशब्द भी कहते थे। इसके बाद उन्होंने यूट्यूब के लिए वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इन वीडियो में वह अपने ठेठ गांव के अंदाज में चुटीले वीडियो बनाती थी। यह लोगों को काफी पसंद आने लगे।शिवानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि गांव वालों के तानों से आजिज आकर उनकी मां ने एक बार उन्हें चाकू भी घोंप दिया था। इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी।

BB OTT 3: शिवानी कुमारी को वीडियो बनाने की मिली थी खौफनाक सजा, मां ने पेट  में चाकू घोंप दिया और बाल नोंचे - bigg boss ott 3 shivani kumari reveals her

फॉलोअर और सबस्क्राइबर की संख्या कई मिलियन पार

शिवानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह घबराई नहीं और उन्होंने यूट्यूब पर अपने वीडियो अपलोड करना जारी रखा। यूट्यूब के साथ ही इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर और सबस्क्राइबर की संख्या कई मिलियन पार कर गई। मौजूदा समय में इंस्टाग्राम में उनके चार मिलियन और यूट्यूब पर उनके 2.24 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

हैलो फिरेंडा से वीडियो बनाने की हुए शुरुआत

शिवानी कुमारी के वीडियो ठेठ देहात अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनका मुस्कुराकर में ‘हैलो फिरेंडा, हाऊ आर यू’ कहना लोगों को काफी पसंद आता है। इसके अलावा गांव की झलक, खान-पान, ग्रामीणों के जीवन को चुटीले अंदाज के साथ दिखाने के कारण शिवानी को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है. मौजूदा समय में वह यूट्यूब की बड़ी सनसनी बन चुकी हैं।

About Post Author