कन्नौज पुलिस ने चोरों के गिरोह का किया पर्दाफाश, रेकी कर चोरी की घटना को देते थे अंजाम

रिपोर्ट – सीबू सैनी

उत्तर प्रदेश – कन्नौज पुलिस ने चोरों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। 3 चोरों के गिरोह ने एक हफ्ता पहले नसरापुर में लाखों की चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले सुनार को भी गिरफ्त में लिया है। तीनों दोस्त घर मे दूसरे काम करने की बात कह तिर्वा के एक कमरे में रहते थे और वहीं से रेकी कर चोरी को अंजाम देते थे। पुलिस ने चोरी के माल सहित तालाब में फेंके गये मकान के कागज पर्स सहित अन्य डॉक्यूमेंट बरामद किये हैं।

चोरी करते हुये चोर सीसीटीवी में हुये कैद

बता दें कि कन्नौज के नसरापुर में 8 जून को लाखों की चोरी हुई थी। शातिर चोर यहां से करीब एक लाख की नगदी सहित लाखों के जेवर व जमीन के कागज उड़ा ले गये थे। चोरी करते हुये चोर सीसीटीवी में कैद हुये थे, जिसके बाद एसपी ने कोतवाली पुलिस सहित एसओजी को चोरों की तलाश में लगाया था। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया की एसओजी ने गहन पड़ताल कर इस मामले में सदर के मकरंदनगर निवासी शातिर सुजीत कुशवाहा की शिनाख्त की थी। जिसके बाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए मुखबिरों को सक्रिय कर दिया।

सुनार की निशानदेही पर लाखों की कीमत का सोना चांदी बरामद 

मुखबिर की सूचना पर आज एसओजी प्रभारी कमल भाटी व उनकी टीम और सदर कोतवाली प्रभारी दिग्विजय सिंह ने शरीफापुर मोड़ के पास से सुजीत सहित तिर्वा के रोशन और प्रदीप को हिरासत में लिया। पुलिसिया पूछताछ में चोरों ने तिर्वा के सुनार गौरव को जेवर बेचने की जानकारी दी। पुलिए ने गौरव को भी हिरासत में ले लिया। सुनार की निशानदेही पर लाखों कीमत का गला हुआ सोना, चांदी बरामद हुआ है। चोरों के पास से चोरी में इस्तेमाल होने वाले उपकरण बरामद किये हैं। चोरों की निशानदेही पर एक तालाब से मकान के कागज व पर्स सहित अन्य अभिलेख भी बरामद हुये हैं।

About Post Author