जम्मू कश्मीर: कठुआ में आतंकियों से सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़ जारी, 1 जवान शहीद और 6 घायल

KNEWS DESK- कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई। अधिकारियों ने कहा कि जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में एक संयुक्त जांच चौकी पर हमले के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी में 6 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। एक जवान शहीद हो गया। एक आतंकी भी मारा गया।

उन्होंने बताया कि एक अन्य आतंकी हमले में पुलिस और सुरक्षा बल कठुआ जिले के सैदा सुखल गांव में छिपे आतंकवादी को पकड़ने के लिए अभियान में लगे हुए हैं।
अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने गांव में सुरक्षा घेरा तोड़ने के लिए अंधाधुंध गोलीबारी की थी। अधिकारियों के मुताबिक, मंगलवार शाम को अंतरराष्ट्रीय सीमा के निकट एक गांव पर आतंकवादियों के हमले में एक नागरिक घायल हो गया, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया और एक आतंकवादी को मार गिराया।
उन्होंने बताया कि एक अन्य आतंकवादी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है और ऐसा माना जा रहा है कि छिपा हुआ आतंकवादी सीमा पार से घुसपैठ कर यहां पहुंचा है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक की अगुवाई में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मुठभेड़ वाली जगह पर पहुंचे हैं। पुलिस ने बताया कि सीआरपीएफ की सहायता से उन्होंने इलाके की घेराबंदी कर दी है और घर-घर जाकर तलाशी ली जा रही है। रविवार को रियासी के शिव खोड़ी मंदिर से तीर्थयात्रियों को कटरा ले जा रही बस पर हुए हमले के बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी किये जाने के बीच ये घटनाएं हुई हैं।

ये भी पढ़ें-   ब्लैक ड्रेस में अनन्या पांडे ने इंटरनेट पर लगाया हुस्न का तड़का, एक्ट्रेस के लुक के दीवाने हुए फैन्स

About Post Author