CISF कर्मी का कंगना रनौत को थप्पड़ मारना भाजपा सांसद की आतंकवादी टिप्पणी का जवाब था, सीएम भगवंत मान का बड़ा बयान

KNEWS DESK- मशहूर एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारे जाने के मामले पर पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान का बड़ा बयान सामने आया है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि भाजपा सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाले सीआईएसएफ कर्मी कुलविंदर कौर को अभिनेत्री ने उकसाया था। कंगना रनौत के पहले दिए गए बयानों की वजह से लड़की के मन में गुस्सा था जिसका वजह से उसने ऐसा किया कदम उठाया हालांकि ऐसा नहीं होना चाहिए था।

मोहाली में पत्रकारों से बात करते हुए पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि यह गुस्सा दिखाना था। उन्होंने (कंगना) कुछ टिप्पणी की और वह लड़की (सीआईएसएफ कांस्टेबल) गुस्सा हो गई। ऐसा नहीं होना चाहिए, लेकिन एक अभिनेत्री और सांसद होने के नाते इस तरह के बयान देना कि पंजाब में हर कोई आतंकवादी है, गलत है।

उन्होंने सवाल किया कि पंजाब के लोगों ने देश के लिए अपनी जान कुर्बान की है, वे देश का पेट भरते हैं। वह पंजाब के लोगों से ऐसी बातें कैसे कह सकती हैं?  भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल द्वारा कथित तौर पर थप्पड़ मारे जाने की घटना के संबंध में तीन सदस्यीय विशेष जांच दल का गठन किया गया है।

कौन हैं कुलविंदर कौर?

कुलविंदर कौर जिन्होंने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया। 35 साल इनकी उम्र है 15 सालों से CISF में कार्यरत हैं और उनका अब तक का रिकॉर्ड बेदाग रहा है उनका पति भी CISF कर्मी है। दरअसल, मंडी सांसद कंगना रनौत दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। यहां सिक्योरिटी चेक के बाद CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया। इसका घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसके बाद CISF की महिला कर्मी को तुरंत हिरासत में लिया गया। पूछताछ में महिला जवान ने बताया कि कंगना ने कहा था कि किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं बैठती थीं। वहां मेरी मां भी थी। इसी बयान को लेकर उन्होंने थप्पड़ मारा। इसके बाद कंगना ने वीडियो जारी कर कहा कि मेरा कंसर्न है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे कैसे हैंडल किया जा रहा है फिलहाल CISF की महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- मुझे जो भी मंत्रालय मिलेगा, मैं अपने काम में और अधिक ऊर्जा लगाऊंगा- केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा

About Post Author