‘पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करने पर गर्व है’, एनडीए बैठक में बोले जनसेना प्रमुख पवन कल्याण

KNEWS DESK- आज यानी 7 जून को नरेंद्र मोदी को NDA संसदीय दल का नेता चुना गया है। पुराने संसदीय दल की बैठक में राजनाथ सिंह ने ये प्रस्ताव रखा। इस दौरान सर्वसम्मति से ये प्रस्ताव पास किया गया। प्रस्ताव के दौरान टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच पर मौजूद रहे। गठबंधन पर बोलते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि NDA हिंदुस्तान के इतिहास का सबसे सफल प्री-पोल अलायंस है। इस दौरान जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि एनडीए का हिस्सा बनना उनकी पार्टी के लिए गर्व की बात है।

पवन कल्याण ने कहा कि इसकी शुरुआत 2014 में यहीं से हुई थी। चंद्रबाबू नायडू जी ने कहा था कि मोदी जी इस देश पर 15 साल तक राज करेंगे और ऐसा हो रहा है सर। चंद्रबाबू नायडू जी, आपकी भविष्यवाणी सच हुई। मोदी जी, आपने वाकई देश को प्रेरित किया है। जब तक आप इस देश के प्रधानमंत्री हैं, हमारा देश कभी किसी के सामने नहीं झुकेगा। आपके नेतृत्व में काम करने पर हमें गर्व है। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक आपने सभी को प्रेरित किया है।

राज्य में पार्टी की सफलता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि आपके मार्गदर्शन और समर्थन से हम 91 प्रतिशत सफलता के साथ चुनावों में जीत हासिल करने में सफल रहे। जनसेना पार्टी की ओर से मैं एनडीए के नेता के रूप में नरेंद्र मोदी जी का समर्थन करता हूं।

आंध्र प्रदेश में हुए चुनावों में टीडीपी और बीजेपी के साथ गठबंधन में जनसेना ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी 21 विधानसभा और दो लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की। ​​पीथापुरम से चुनाव लड़ने वाले पवन कल्याण ने 70,000 से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें-  ‘NDA हिंदुस्तान के इतिहास का सबसे सफल प्री-पोल अलायंस’, गठबंधन पर बोले नरेंद्र मोदी

About Post Author