नवनिर्वाचित सांसद का बिजनौर पहुंचने पर किया गया जोरदार स्वागत, कहा – “जनता उन्हें हर समय साथ पाएगी”

रिपोर्ट – जहीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर लोकसभा सीट से रालोद के नवनिर्वाचित सांसद चंदन चौहान का बिजनौर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। मीडिया से बात करते हुए चंदन चौहान ने कहा कि वह बाहर के नहीं है जनता के बीच के हैं। जनता उन्हें हर समय साथ पाएगी| अगले 150 दिन तक वह जनता के द्वार जाने का अभियान चलाएंगे | जहां वोट मांगने नहीं जा सके वहां भी लोगों की समस्या जानने जाएंगे और जल्दी ही बिजनौर में सांसद आवास मिलेगा और उसमें सांसद बैठा मिलेगा ।

समस्या का निस्तारण करने का करेंगे प्रयास 

दरअसल बिजनौर लोकसभा सीट से राष्ट्रीय लोकदल और भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन के प्रत्याशी चंदन चौहान ने लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है। चुनाव जीतने के बाद चंदन चौहान पहली बार बिजनौर पहुंचे और एक निजी बैंकट हॉल में आयोजित कार्यक्रम में चंदन चौहान का जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए चंदन चौहान ने कहा कि जब वह वोट मांगने के लिए जाते तो थे तो कई जगह बुजर्गो व लोगों ने उनकी जेब में पर्ची रखी, उन पर लिखा होता था कि वह चुनाव जीतकर क्षेत्र में नहीं आएंगे। उन्होंने वह सभी पर्ची संभाल कर रखी हैं वह हर क्षेत्र खास तौर से वहां जाएंगे जहां उन्हें यह पर्ची दी गई। जनता के बीच जाएंगे और उनकी समस्या का निस्तारण करने का प्रयास करेंगे । जन प्रतिनिधि के बारे में चुनाव जीत के जनता के बीच में न जाने की लोगों की धरणा को गलत सिद्ध करेंगे।

राष्ट्रीय लोक दल भाजपा को बहुत सम्मान देने का काम किया

इस दौरान उन्होंने कहा कि सम्मानित लोकसभा की जनता ने राष्ट्रीय लोक दल भाजपा को बहुत सम्मान देने का काम किया। आज पदाधिकारी के कार्यकर्ताओं ने ऐतिहासिक स्वागत प्यार और आशीर्वाद और किस रूप से स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की नीतियां चलें जो आने वाले विकसित भारत और विकसित बिजनौर बने उसके लिए हम सब ने बैठकर अपने आदर्शों को याद करने का काम किया।

अपने पिता के सपने को पूरा करेंगे

उन्होंने कहा कि सबसे पहले उनके पिता स्वर्गीय संजय सिंह चौहान ने जिले में केंद्रीय विद्यालय के लिए प्रयास किया था अब अपने पिता के सपने को पूरा करेंगे। साथ ही संबंधित अफसर से मिलकर केंद्रीय विद्यालय के निर्माण को जल्दी शुरू कराया जाएगा।

समस्याओं से जल्द छुटकारा दिलाया जाने का प्रयास

इस दौरान उन्होंने कहा कि बिजनौर लोकसभा की सबसे बड़ी समस्या बाढ़ और खराब सड़के हैं, इन समस्याओं से जल्द छुटकारा दिलाया जाने का प्रयास किया जाना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। रालोद और भाजपा दोनों दलों के नेताओं विशेष कर कार्यकर्ताओं से सीधे संपर्क में रहेंगे और उनकी मांगों पर भी काम किया जाएगा। इस दौरान छोईया नदी के प्रदूषित पानी के चलते लोगों के बीमार होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्दी ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा। क्योंकि वहां के रहने वाले आसपास के लोगों के स्वास्थ्य का सवाल है।

About Post Author