उत्तर प्रदेश: संदिग्ध परिस्थिति में घर के कमरे में पड़ा मिला अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

कौशांबी – मंझनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के घर में अधेड़ की लाश मिली है। लाश का शरीर काला पड़ चुका है। पड़ोसियों के मुताबिक घर से दुर्गंध उठने पर मौत की जानकारी हुई। पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की गई है। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

अकेले रहकर करता था गुजर बसर 

बता दें कि मंझनपुर के नारा गांव में रहने वाला फकरुद्दीन (65) पुत्र स्व: सुलाखी पत्नी की मौत के बाद अपने घर में अकेला रहता था। आसपास के लोगों से जो कुछ खाने को मिलता उसी से गुजर बसर करता था। फकरुद्दीन की कोई संतान नहीं थी। गांव के लोगो के मुताबिक, फकरुद्दीन को आखिरी बाद 3 दिन पहले गांव में देखा गया था। इसके बाद उसे किसी से नहीं देखा। लोगो को लगा कि वह घर बंद कर मंझनपुर कस्बा गया होगा। शनिवार की शाम घर के पास से लोगों ने दुर्गंध महसूस की। घर के पास आने पर दुर्गंध बढ़ गई।

कमरे के अंदर मिला अधेड़ का सड़ा गला हुआ शव,3 दिन पुराना बताया जा रहा शव,पुलिस जांच में जुटी - Circle Samachar

हत्या की आशंका से स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना

स्थानी लोगों ने घर के अंदर झांक कर देखा तो फखरुद्दीन की लाश घर के कमरे में पड़ी हुई थी उसका शरीर पूरी तरीके से काला पड़ चुका है। हत्या की आशंका से स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

थाना प्रभारी संतोष शर्मा के मुताबिक, गांव के लोगों की सूचना पर लाश को कब्जे में लिया गया है। मौत के कारण की जांच के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author