बीजेपी विधायक चेतराम ने बन रही सड़क की गुणवत्ता पर खड़े किये सवाल, विभागीय अधिकारियों पर कमीशन खोरी का आरोप

रिपोर्ट – रोहित पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – शाहजहांपुर में भाजपा विधायक चेतराम ने अपनी सरकार में बन रही सड़क की गुणवत्ता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने विभागीय अधिकारियों पर कमीशन खोरी का आरोप लगाया है। स्थानीय लोगों की शिकायत पर सड़क की गुणवत्ता का निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा विधायक जेई और ठेकेदार पर जमकर भड़के। इस दौरान उन्होंने सड़क की गुणवत्ता पर खिलवाड़ करने पर जेई और ठेकेदार को जेल तक भेजने की धमकी दे डाली। फिलहाल भाजपा विधायक की धमकी के बाद पीडब्ल्यूडी विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

लोगों की शिकायत अचानक सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक 

दरअसल पुवायां थाना क्षेत्र में तहसील पुवाया को लखीमपुर जिले से जोड़ने वाली लगभग 17 किलोमीटर लंबी सड़क का चौड़ीकरण का काम चल रहा है। पीडब्ल्यूडी की यह सड़क 32 करोड़ रुपए के बजट से बनाई जानी है। आज भाजपा विधायक चेतराम स्थानीय लोगों की शिकायत पर अचानक सड़क का निरीक्षण करने पहुंच गए। सड़क निर्माण में गुणवत्ता में खामियां देखकर भाजपा विधायक भड़क उठे। सड़क में मौरंग की जगह मिट्टी डाले जाने और तमाम खामियां मिलने पर उन्होंने ठेकेदार और जेई को जमकर फटकार लगाई।

योगी सरकार सड़क के निर्माण में गुणवत्ता के मामले करेगी कार्रवाई 

भाजपा विधायक ने कहा कि योगी सरकार सड़क के निर्माण में गुणवत्ता के मामले में जीरो टॉलरेंस पर कार्रवाई करेगी। सड़क की गुणवत्ता से बिल्कुल समझौता नहीं किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने जेई को जेल भेजने की धमकी तक दे डाली। ग्रामीणों का भी आरोप है कि जय और ठेकेदार मिलकर सड़क की गुणवत्ता से खिलवाड़ कर रहे हैं। आपको बता दें कि पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद का गृह जनपद भी शाहजहांपुर है। फिलहाल भाजपा विधायक ने मामले की शिकायत शासन में करने की बात कही है।

About Post Author