वोट बैंक की राजनीति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता कर रही हैं ममता, बंगाल में बोले गृहमंत्री अमित शाह

KNEWS DESK- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार यानी आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर वोट- बैंक की राजनीति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता करने और राज्य की जनसांख्यिकी को बदलने के लिए घुसपैठियों को अनुमति देकर “पाप” करने का आरोप लगाया।

पूर्वी मिदनापुर जिले के कांथी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस “विघटित” हो जाएगी, जिसके परिणामस्वरूप राज्य में भाजपा की 30 लोकसभा सीटें जीतने के बाद ममता बनर्जी सरकार की “विदाई” होगी। बंगाल घुसपैठियों के लिए सुरक्षित ठिकाना बन गया है। घुसपैठ के कारण राज्य की जनसांख्यिकी बदल रही है, जिसका असर न केवल बंगाल बल्कि पूरे देश पर पड़ रहा है। ममता बनर्जी घुसपैठियों को बंगाल की जनसांख्यिकी बदलने की अनुमति देकर पाप कर रही हैं। वह वोट बैंक की राजनीति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता कर रही हैं।

बीजेपी का कहना है कि घुसपैठिए टीएमसी के वोट बैंक हैं। अमित शाह ने बनर्जी की हालिया टिप्पणियों की भी आलोचना की कि रामकृष्ण मिशन और भारत सेवाश्रम संघ के कुछ भिक्षु भाजपा के निर्देशों के अनुसार काम कर रहे थे और कहा कि इन सामाजिक-धार्मिक संगठनों को टीएमसी के वोट बैंक को खुश करने के लिए धमकी दी जा रही थी। गृह मंत्री ने कहा ममता बनर्जी भारत सेवाश्रम संघ पर हमला कर रही हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि अगर संघ नहीं होता तो बंगाल बांग्लादेश का हिस्सा होता। वह सिर्फ अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए भिक्षुओं पर हमले करा रही हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने 310 सीटें पार कर ली हैं और ममता दीदी का INDIA गठबंधन बिखर गया है। इस बार बंगाल में भी नरेंद्र मोदी 30 लोकसभा सीटें जीतेंगे और इसके परिणामस्वरूप ममता दीदी की सरकार की विदाई होगी। बंगाल घुसपैठियों के लिए सुरक्षित ठिकाना बन गया है। घुसपैठ के कारण राज्य की जनसांख्यिकी बदल रही है, जिसका असर न केवल बंगाल बल्कि पूरे देश पर पड़ रहा है। ममता बनर्जी घुसपैठियों को बंगाल की जनसांख्यिकी बदलने की अनुमति देकर पाप कर रही हैं। वह वोट बैंक की राजनीति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता कर रही हैं। ममता बनर्जी भारत सेवाश्रम संघ पर हमला कर रही हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि अगर संघ नहीं होता तो बंगाल बांग्लादेश का हिस्सा होता। वह सिर्फ अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए भिक्षुओं पर हमले करा रही है।

ये भी पढ़ें- एक्टर रोहित सराफ: ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ ‘इश्क विश्क’ का रीमेक या सीक्वल नहीं है

About Post Author