AAP दिल्ली में केंद्र की योजनाएं लागू नहीं कर रही, मेट्रो परियोजना में बाधाएं पैदा कीं- केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी

KNEWS DESK- केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बुधवार यानी आज AAP सरकार पर प्रधानमंत्री आवास योजना और आयुष्मान भारत सहित नरेंद्र मोदी सरकार की प्रमुख योजनाओं को राष्ट्रीय राजधानी में लागू नहीं करने का आरोप लगाया। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, हरदीप सिंह पुरी ने यह भी आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल सरकार ने हर चरण में मेट्रो परियोजना के कार्यान्वयन में बाधाएं पैदा कीं।

https://x.com/Knewsindia/status/1793194305269461271

वर्तमान में, दिल्ली मेट्रो अपने विस्तार के चौथे चरण के तहत परियोजनाओं का क्रियान्वयन कर रही है। केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री ने कहा कि उनके मंत्रालय ने राष्ट्रीय राजधानी में 53,000 करोड़ रुपये की परियोजनाएं लागू की हैं। भाजपा नेता ने आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर उनके सहयोगी विभव कुमार द्वारा उनके आवास पर कथित हमले पर चुप्पी साधने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी आलोचना की। दिल्ली में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है।

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि तो ईमानदार भगवान की सच्चाई यह है कि उन्होंने आयुष्मान भारत को लागू नहीं किया, जिसमें हर घर को 5 लाख रुपये दिए जाते, इसके बजाय उन्होंने ‘मोहल्ला क्लीनिक’ बनाए। मुझे यह कहने से नफरत है, मोहल्ला क्लीनिक गौशालाओं में थे और कंपाउंडर बैठे थे वहां और फिर किया सबसे बड़ा शराब घोटाला।

ये भी पढ़ें- एक्स हस्बैंड रितेश ने राखी को लेकर किया बड़ा दावा, एक्ट्रेस को मिल रही जान से मारने की धमकी

About Post Author