प्रेस कॉन्फ्रेंस पर अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- ‘कल बीजेपी ऑफिस आ रहा हूं’

KNEWS DESK – दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी पर एक बार फिर हमला बोला है| उन्होंने कहा कि हमारे साथ जेल जेल खेला जा रहा है| कभी किसी को तो कभी किसी को जेल में डालते हैं| मैं कल दोपहर 12 बजे बीजेपी मुख्यालय आ रहा हूं| जिस जिस को आप जेल में डालना चाहते हो डाल दो|

दिल्ली सीएम ने बीजेपी पर बोला हमला 

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी, आप ‘जेल का खेल’ खेल रहे हैं। आपने मनीष सिसौदिया, अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह को जेल में डाल दिया। कल दोपहर 12 बजे मैं विधायकों, सांसदों सहित AAP के सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी मुख्यालय आऊंगा। आप जिसे भी जेल में डाल सकते हैं। आप उन सभी को एक साथ जेल में डाल सकते हैं। क्या आपको लगता है कि आप हमारे नेताओं को जेल में डालकर आप को कुचल पाएंगे? यह देश 100 गुना ज्यादा नेता पैदा करेगा, आप उन्हें जेल में डाल दीजिए| मैं कल दोपहर 12 बजे बीजेपी मुख्यालय आ रहा हूं|

भाजपा कह रही है कि वे आप सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी जेल भेजेंगे, उन्होंने अपनी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के सिलसिले में अपने सहयोगी विभव कुमार की गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद एक मीडिया विज्ञप्ति में दावा किया। केजरीवाल ने कहा, “आप एक विचार है। आप जितने आप नेताओं को जेल में डालेंगे, देश सौ और नेता पैदा करेगा।”

अरविंद केजरीवाल ने किया दावा 

केजरीवाल ने दावा किया कि आप की “गलती” ये थी कि आप ने दिल्ली में अच्छे स्कूल बनाए, मोहल्ला क्लीनिक स्थापित किए, मुफ्त इलाज मुहैया कराया और शहर में चौबीसों घंटे मुफ्त बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की, जो भाजपा नहीं कर सकी।

आपको बता दें कि कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किए गए केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है। उन्हें आम चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के एक दिन बाद 2 जून को आत्मसमर्पण करना होगा और वापस जेल जाना होगा।

यह भी पढ़ें – भाजपा के प्रत्याशियों को समर्थन करने वाले जजपा के विधायकों की सदस्यता हो रद्द: रणधीर सिंह

About Post Author