जम्मू-कश्मीर: पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मेंढर में किया रोड शो, केंद्र सरकार पर साधा जमकर निशाना

जम्मू और कश्मीर-  पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर शहर में रोड शो किया। बड़ी संख्या में भीड़ को संबोधित करते हुए महबूबा मुफ्ती ने केंद्र शासित प्रदेश में उभर रहे बेरोजगारी और नशीली दवाओं की लत के मुद्दों पर जोर दिया।

बता दें कि मुफ्ती अनंतनाग-राजौरी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कहती है कि धारा 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर और अधिक विकसित होगा। इस समय, जम्मू-कश्मीर में सबसे ज्यादा बेरोजगार लोग हैं। हमारे यहां सबसे ज्यादा युवा नशे के आदी हैं। उन्होंने कहा कि हम बिजली पैदा करते हैं जिसे देश के बाकी हिस्सों में वितरित किया जाता है लेकिन हमें इसके लिए 100% कर देना पड़ता है।

इस निर्वाचन क्षेत्र में 7 मई को तीसरे चरण में मतदान होना है, जिसमें महबूबा समेत 21 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा, जिन्हें एनसी नेता मियां अल्ताफ से चुनौती का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि अभी हाल ही में पीडीपी प्रमुख ने कहा कि बीते 8 अप्रैल से मुगल रोड खुल चुका है फिर इलेक्शन कराने में क्या दिक्कत है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या ये लोग जम्मूकश्मीर के लोगों से ये अधिकार छीनना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि ये लोग मुझे संसद से बाहर निकालने के लिए ये साजिश रच रहे हैं।

ये भी पढ़ें-   Aaj Ka Rashifal: आज 27 अप्रैल 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author