डॉ. महेंद्र नाथ पांडे ने चुनाव प्रचार के दौरान कैंप कार्यालय पर लोगों से की मुलाकात, मुरादाबाद से बीजेपी कैंडिडेट कुंवर सर्वेश सिंह के निधन पर जताया शोक

रिपोर्ट – अश्विनी मिश्र 

उत्तर प्रदेश – चंदौली संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडे अपने चुनाव प्रचार के दौरान कैंप कार्यालय पर लोगों से मिलते-जुलते रहे और मीडिया से बात की |

भाजपा के प्रत्याशी व भावी सांसद सर्वेश कुमार सिंह निधन पर शोक व्यक्त किया 

बता दें कि इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए जहां मुरादाबाद के भाजपा के प्रत्याशी व भावी सांसद सर्वेश कुमार सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि यह पार्टी की बहुत बड़ी क्षति हुई है । सर्वेश कुमार सिंह जी 2014 के सांसद रहे उनके पिता भी विधायक रहे, इनका परिवार राजनीतिक सेवा भाव से जुड़ा रहा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

प्रथम चरण का जो मतदान हुआ है, वह भाजपा के पक्ष में

उन्होंने प्रथम चरण के चुनाव के संबंध में बताया कि तपती धूप एवं तपन के कारण 60% से कम वोटिंग हुआ लेकिन जो रुझान मिल रहे हैं उससे स्पष्ट हो गया की प्रथम चरण का जो मतदान हुआ है, वह भाजपा के पक्ष में हुआ है। यह मतदान 400 बार का संकेत दे दिया है। आने वाला फेज भी भाजपा का ही होगा और विपक्षी दल पूरी तरह से धराशाई हो रहे हैं।केंद्रीय कैबिनेट मंत्री व चंदौली संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे तीसरी बार हैट्रिक लगाने के साथ जीत का रिकॉर्ड तोड़ने में जुटे हुए हैं।

पूरी तरह से चुनाव प्रचार कार्य में जुटे

वह पिछले 2019 के चुनाव में सपा बसपा के गठबंधन के बावजूद भी प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए केवल अपने क्षेत्र में मात्र 10 दिन ही प्रचार के लिए समय दिया था लेकिन इस बार 400 पर के नारे को बुलंद करने के लिए और अपनी जीत की हैट्रिक के साथ रिकॉर्ड बनाने के लिए पूरी तरह से चुनाव प्रचार कार्य में जुटे हुए हैं। लोगों का समर्थन भी उनके साथ चल रहा है। लोग उनके विकास को देखते हुए उनको समर्थन दे रहे हैं। संसदीय क्षेत्र के पांचों विधान सभाओं में क्रमशः अलग-अलग दिन चुनाव प्रचार कर रहे है।

About Post Author