‘बीजेपी की सत्ता में वापसी हमारी पहली शर्त’, बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में बोले पीएम मोदी

KNEWS DESK- आज यानी 18 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन की शुरूआत जैन मुनि विद्यासागर को श्रद्धांजलि अर्पित करके की। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि “अगले 5 वर्षों में हमें विकसित भारत के लिए एक बड़ी छलांग लगानी है। सभी लक्ष्यों को हासिल करने के लिए बीजेपी की सत्ता में वापसी हमारी पहली शर्त है।”

पीएम मोदी ने कहा कि “अब अगले 100 दिन नई ऊर्जा, नया उमंग, नया उत्साह, नया विश्वास, नए जोश के साथ काम करने का है। अगले 100 दिन हम सबको जुट जाना है। हर लाभार्थी तक पहुंचना है, हर समाज, हर पंत तक पहुंचना है।”

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले कि “हमें हर नए मतदाता, लाभार्थी, समाज, समुदाय और अनुष्ठान तक पहुंचना है।”

देश भर से आए लगभग 11,500 भाजपा प्रतिनिधियों की दो दिवसीय बैठक शनिवार को यहां शुरू हुई, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी के शीर्ष नेता आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अपने अभियान विषयों की रूपरेखा बनाने के लिए तैयार हैं।

भारत मंडपम में हो रही बैठक में देश भर के मुख्यमंत्री, राज्य मंत्री, भाजपा राज्य इकाई के अध्यक्ष और उसके संगठनात्मक नेता शामिल हुए। इस विशाल बैठक में देशभर से पार्टी के जिला निकायों और ‘मोर्चों’ के प्रतिनिधि भी शामिल हुए।

ये भी पढ़ें-   सुहानी भटनागर के निधन पर सान्या मल्होत्रा ने जताया शोक, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

About Post Author