भाजपा की प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर कार्यालयों के वर्चुअल उद्घाटन

उत्तराखंड,देहरादून : भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन मे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विकास के नये नये आयाम स्थापित कर देश में कीर्तिमान बनाया है और कई राज्यों ने उनके द्वारा संचालित योजनाओं से प्रेरणा लेकर अपने यहाँ कियान्वित भी किया है।

प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर कार्यालयों के वर्चुअल उद्घाटन के साथ ही चुनावी रणनीति का शंखनाद करते हुए गौतम ने सीएम धामी की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड चौमुखी विकास के साथ विभिन्न क्षेत्रों को लेकर देश में नए नए कीर्तिमान बना रहा है । पीएम मोदी के दिए विजन, आने वाला दशक उत्तराखंड का होगा, को पूर्ण करने की दिशा में प्रदेश तेजी से बढ़ रहा है । यूसीसी को आजादी के बाद सभी ने दोहराया, लेकिन तुष्टिकरण के चलते अपनाया नही, लेकिन इस मुद्दे पर भाजपा की प्रतिबद्धता को साकार करने की शुरुआत देवभूमि से हो रही है ।

इस दौरान मुख्यमंत्री धामी और प्रदेश अध्यक्ष भट्ट की मौजूदगी में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि यह चुनाव कार्यालयों की प्राण प्रतिष्ठा है। जहां सभी सीटों को रिकॉर्ड मतों से जीतने के लोकतंत्र के महायज्ञ में हम सबको आहुति देना है ।

देहरादून महानगर कार्यालय में बनाए टिहरी लोकसभा चुनाव कार्यालय के साथ अन्य सभी सीटों के कार्यालयों का दुष्यंत गौतम द्वारा विधिवत उद्घाटन किया गया । उन्होंने विपक्ष के इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, विपक्षी पार्टियों देश को धर्म, जातियों, क्षेत्रों और समाजों में बांटने की राजनीति कर रही हैं और पीएम मोदी वैचारिक ही नहीं, कल्याणकारी और विकास की योजनाओं को बिना किसी भेदभाव के लागू कर, देश को जोड़ने का काम कर रहे हैं । ये सभी विपक्षी पार्टियां जनता के लिए नही बल्कि अपने परिवार और पार्टियों को बचाने के लिए एक साथ आ रही हैं । ये भ्रष्टाचार कर देश को लूटने वालों का गठबंधन हैं । मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के कारण इन सबके रास्ते जेल की तरफ जाते हैं । तभी ये सब एक होकर मोदी जी का विरोध कर रहे हैं ।

 

About Post Author