एआरटीओ सौम्या पांडे ने गाजीपुर कोतवाली में साजिशन हत्या कराए जाने का दर्ज कराया मुकदमा, दी गई तहरीर के आधार पर तीन आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट – एकरार खान

गाजीपुर –  एआरटीओ सौम्या पांडे ने गाजीपुर कोतवाली में जान से मारने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कांशी राम, बड़ी बाग निवासी महिला, उसके पति और बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

अपनी हत्या की जताई आशंका 

आपको बता दें कि एआरटीओ सौम्या पांडे ने गाजीपुर कोतवाली में  मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार एआरटीओ सौम्या पांडे ने अपनी हत्या की आशंका जताई है|

ओवरलोडिंग और अपूर्ण प्रपत्रों के चलते चौकी में कराया गया था बंद

एआरटीओ सौम्या पांडे ने बताया कि मिल रही धमकियों पर मेरी साजिशन किसी दिन हत्या कराई जा सकती है| बड़ी बाग निवासी सुमन राय, उसके पति मनोज राय 4 ट्रक चलवाते है|उनका कहना है कि मिल रही धमकियों पर मेरी साजिशन किसी दिन हत्या कराई जा सकती है। वही बड़ी बाग निवासी सुमन राय, उसके पति मनोज राय जो की 4 ट्रक चलवाते हैं, इसमें दो ट्रक मनोज राय की बेटी रितिका राय के नाम से हैं जबकि 1 ट्रक सुधीर राय और 1 ट्रक इंतजार के नाम से पंजीकृत है। इनमें से सुधीर राय और इंतजार के नाम से पंजीकृत ट्रको को महाराजगंज चौकी पर सौम्या पांडे ने ओवरलोडिंग और अपूर्ण प्रपत्रों के चलते चौकी में बंद करा दिया था, जिससे की खुन्नस खाए राय दंपत्ति ने कार्यालय पहुंच धमकी दी थी।

तीनों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल 
गाजीपुर कोतवाल दीनदयाल पांडे ने बताया की शुक्रवार की शाम को एआरटीओ सौम्या पांडे की तरफ से मनोज राय, सुमन राय और रितिका राय के खिलाफ जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कराया गया था जिसके आधार पर  तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

About Post Author