राजकोट में 10 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

KNEWS DESK, गुजरात के राजकोट जिले में 10 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। यह धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई है, जिसके बाद पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिए हैं।

Gujarat Bomb threat- India TV Hindi

इन दिनों तमाम फ्लाइट्स से लेकर कई होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिल रही है। जिसमें अब राजकोट भी शामिल है। राजकोट में धमकी भरे ईमेल में जिन होटलों का जिक्र किया गया है उनमें होटल इंपीरियल पैलेस, ग्रैंड रीजेंसी, होटल सयाजी, होटल सीजन और कावेरी भाभा शामिल हैं। पुलिस को यह जानकारी पौने एक बजे मिली, जिसके बाद से सभी होटलों में चेकिंग शुरू कर दी गई है। बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड से इन होटलों की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार कुछ होटलों में तलाशी अभियान पूरा हो चुका है और अभी तक कोई संदिग्ध सामग्री नहीं मिली है। हालांकि पुलिस ने धमकी को गंभीरता से लिया है और सभी होटलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। त्योहारी सीजन के चलते होटल संचालकों में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस को शक है कि यह धमकी किसी शरारती तत्व या अफवाह फैलाने वाले की तरफ से भेजी गई है। क्राइम ब्रांच के साथ-साथ एसओजी और एलसीबी की टीमें भी मामले की जांच कर रही हैं।

बता दें कि इससे पहले कई उड़ानों को भी ऐसी धमकियां मिली थीं। हाल ही में 27 फ्लाइट्स में बम की सूचना मिली थी, जिसके कारण कई उड़ानों को इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। पिछले कुछ समय में 275 से अधिक उड़ानों को इसी तरह की धमकियों का सामना करना पड़ा है। सुरक्षा एजेंसियां इन घटनाओं की जांच कर रही हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.