असम में लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के साथ हादसा, 8 डिब्बे पटरी से उतरे

KNEWS DESK, असम से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। यह हादसा डिबालोंग स्टेशन के पास हुआ, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। इस घटना के कारण रूट पर आने-जाने वाली अन्य ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया गया है।

rail accident in assam 8 coaches engine of agartala lokmanya tilak terminus  express derailed - Prabhasakshi latest news in hindi

गुरुवार को अगरतला-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन जब डिबालोंग स्टेशन के निकट पहुंची, तभी अचानक आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद रेलवे प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बोगियों से यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। अच्छी खबर यह है कि इस हादसे में किसी यात्री के हताहत होने की कोई सूचना नहीं आई है। वहीं घटनास्थल पर मौजूद रेलवे टीम ने सभी यात्रियों को सुरक्षित निकालने के बाद प्रभावित पटरियों को साफ करने का काम शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक ट्रेन के डिरेल होने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। रेलवे अधिकारियों ने इसकी जांच शुरू कर दी है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.