एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में आलिया भट्ट ने ‘जिगरा’ का किया प्रमोशन, एक्ट्रेस की स्माइल पर फ़िदा हुए फैंस

KNEWS DESK – आलिया भट्ट इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं, जो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी एक भाई-बहन के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें आलिया के साथ वेदांग रैना नज़र आएंगे, जो उनके भाई का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुका है, और अब फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ चुकी है।

Alia Bhatt New Photo: डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट ने पहली बार साझा की अपनी झलक, देखें तस्वीर - Alia Bhatt New Photo Alia Bhatt shared her glimpse for first time after

आलिया भट्ट ने ‘जिगरा’ का किया प्रमोशन

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने बेंगलुरु में आयोजित नॉर्वेजियन डीजे और ग्रैमी अवॉर्ड विजेता एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में अचानक आकर अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया। उनका स्टेज पर आना और वहां मौजूद भीड़ से संवाद करना, हर किसी के लिए एक बड़ा सरप्राइज था। आलिया ने अपने फैंस का अभिवादन कर्नाटक की स्थानीय भाषा में “नमस्कारा बेंगलुरु” कहकर किया, जिससे वहां मौजूद लोग बेहद खुश हो गए।

fallback

इस कॉन्सर्ट के दौरान आलिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ का भी प्रमोशन किया। बैकग्राउंड में फिल्म का गाना ‘चल कुड़िए’ बज रहा था, और आलिया ने एलन वॉकर के साथ मिलकर परफॉर्म भी किया। इस खास मौके की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आलिया और एलन वॉकर की साथ में ली गई एक फोटो में आलिया को ब्लू ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन को-ऑर्ड सेट में और एलन को ग्रे हुडी, ब्लैक पैंट और मास्क पहने हुए देखा जा सकता है।

आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एलन वॉकर के साथ अपने परफॉर्मेंस की तस्वीर शेयर करते हुए इसे “एक बहुत ही #जिगरा कोलाब” बताया। इस दौरान उन्होंने फैंस से बातचीत भी की, जिससे उनके फैंस में उत्साह और भी बढ़ गया।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.