सोने की मूर्तियां, चांदी का मंदिर… ऐसा है अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का बेहद खूबसूरत वेडिंग कार्ड

KNEWS DESK- अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग कार्ड की झलक सामने आई है, जिसमें मेहमानों के लिए चांदी का मंदिर और सोने की मूर्तियां नजर आ रही हैं।

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। शादी से पहले अंबानी परिवार ने शादी के कार्ड बांटना शुरू कर दिए हैं। नीता अंबानी हाल ही में काशी में बाबा विश्वनाथ को बेटे की शादी का निमंत्रण देने गई थीं। अब अनंत-राधिका के वेडिंग कार्ड की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

Anant Ambani-radhika Merchant Wedding Invitation Goes Viral On Internet Marriage To Be Held In Mumbai - Entertainment News: Amar Ujala - Anant- radhika Wedding:सामने आया अनंत-राधिका की शादी का कार्ड, इस दिन मुंबई

स्मृति राकेश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड शेयर किया था। इस वेडिंग कार्ड में मेहमानों के लिए एक विशेष उपहार भी था। लाल रंग के बॉक्स में एक चांदी का मंदिर था, जिसमें भगवान गणपति, राधा-कृष्ण और देवी दुर्गा की सोने की मूर्तियां थीं। इस कार्ड के साथ एक चांदी का बॉक्स भी दिया गया था।

Anant Ambani Radhika Merchant Ki Shadi Ka Card,अंबानी के बेटे की शादी का कार्ड इन लोगों का खौला देगा खून, लेकिन बाकी जनता का हो जाएगा दिल खुश - anant ambani and

भक्ति और ट्रेडिशन से भरपूर है वेडिंग कार्ड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का वेडिंग कार्ड भक्ति और ट्रेडिशन से भरा हुआ था। शेयर किए गए वीडियो में बॉक्स खुलते ही हिंदी मंत्रों की आवाज सुनाई दी और कार्ड में अलग-अलग कार्यक्रमों की जानकारी मौजूद थी। इसके अलावा, कार्ड में एक रुमाल भी था जिस पर अनंत और राधिका के नाम के पहले अक्षर ‘अ’ और ‘र’ लिखे हुए थे।

ग्रैंड प्री-वेडिंग के बाद होगी शादी

यह जानना दिलचस्प है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पिछले साल सगाई की थी। मार्च महीने में गुजरात के जामनगर में उनका भव्य प्री-वेडिंग फंक्शन आयोजित हुआ था। इसके बाद 29 मई से 2 जून तक क्रूज पर दूसरा प्री-वेडिंग । इन दोनों प्री-वेडिंग फंक्शन्स में फिल्मी जगत और विदेशों से कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। अब अनंत और राधिका 12 जुलाई को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं।

About Post Author