तेलंगाना विधानसभा चुनाव : अमित शाह के बयान पर BRS नेता ने किया पलटवार, कहा-दिन में सपने देख रहे हैं

KNEWS DESK… भारत राष्ट्र समिति के नेता रावुला श्रीधर रेड्डी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. BRS नेता ने कहा कि अमित शाह दिन में सपने देख रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि इस साल होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भाजपा 5 से कम सीटें जीतेगी.

दरअसल आपको बता दें कि 27 अगस्त को अमित शाह ने तेलंगाना में एक रैली को संबोधित किया था, जिसमें उन्होंने कांग्रेस को 4G पार्टी 4 पीढ़ियों वाली पार्टी और BRS को 2G यानी दो पीढ़ियों वाली पार्टी बताया था. शाह ने भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा था कि इस बार तेलंगाना में न तो 2G जीतेगी और न ही 4G, इस बार यहां भाजपा जीतेगी. अमित शाह के इसी बयान पर BRS नेता ने पलटवार किया है.  BRS नेता रावुला श्रीधर रेड्डी ने कहा कि “अमित शाह दिन में सपने देख रहे हैं कि तेलंगाना में भाजपा सत्ता में आएगी. उन्हें सत्ता में आने के बारे में भूल जाना चाहिए. वह 5 से भी कम सीटें जीतेंगे. वे तेलंगाना में सिंगल नंबर भी पार नहीं कर पाएंगे. वह इस भ्रम में हैं कि तेलंगाना के लोग उनका विश्वास करेंगे.” BRS नेता ने अमित शाह के BRS को 2G पार्टी बताने पर कहा, ‘भाजपा  तेलंगाना के लोगों पर भरोसा क्यों नहीं करती? BRS परिवार की पार्टी नहीं है. तेलंगाना हमारा परिवार है.’ उन्होंने आरोप लगाया कि नीति आयोग की सिफारिशों के बावजूद भाजपा ने कभी भी तेलंगाना की मदद नहीं की.

 बेटे को CM बनाना चाहते हैं KCR-अमित शाह

जानकारी के लिए बता दें कि अमित शाह ने रैली में तेलंगाना के सीएम पर परिवारवाद का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था, “केसीआर चाहते हैं कि उनके बाद उनके बेटे केटीआर राज्य की कमान संभालें, लेकिन इस बार के चुनाव में ऐसा नहीं होगा. हम जानते हैं कि आप केटीआर को राज्य का सीएम बनाना चाहते हैं, लेकिन इस बार न तो केसीआर और न ही केटीआर सीएम बनेंगे. इस बार बीजेपी से कोई सीएम बनेगा.”

कब होंगे तेलंगाना विधानसभा चुनाव

बता दें कि 119 सदस्यों वाली तेलंगाना विधानसभा के लिए इस वर्ष के अंत में चुनाव होने वाले हैं.प्रदेश में भाजपा, सत्तारूढ़ BRS और कांग्रेस के बीच त्रिस्तरीय मुकाबला होने जा रहा है. इसी महीने BRS ने 115 सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था.

About Post Author