फतेहपुर: फरार गो तस्करों को मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार

फतेहपुर:  स्क्वाड टीम और हथगाम पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से दोनों लोग घायल हो गए। पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो तमंचे, नगदी और एक बाइक बरामद की है। सीओ थरियाव ने मौके पर पहुँच घटना का जायजा लिया है।

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि क्षेत्र में दो संदिग्धों की सूचना पर हथगाम थानाध्यक्ष वृंदावन राय स्क्वाड टीम प्रभारी विनोद कुमार यादव और उनकी टीम ने संदिग्धों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान पुलिस टीम को बाइक सवार दो लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार भागने लगे। पुलिस टीम के पीछा करने पर बाइक सवार बदमाशो ने सेमरहा नहर पुलिया के पास पुलिस टीम पर फायर करनी शुरू कर दी। बचाव में पुलिस टीम ने बदमाशों पर भी फायरिंग की। पैर में गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए।

पुलिस टीम ने घायल हुए बदमाशों की पहचान संगठित गिरोह के वांछित, हिस्ट्रीशीटर नसीम निवासी रायपुर मुआरी हथगाम, व एहसान के रूप में की है। पुलिस टीम ने बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। एसपी ने बताया कि नसीम के खिलाफ अलग अलग थानो में करीब 23 आपराधिक मामले दर्ज है। आरोपी सदर कोतवाली में दर्ज गो हत्या के मामले में फरार चल रहे थे। पुलिस टीम काफी दिनों से आरोपियो की तलाश कर रही थी। एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपया का इनाम देने की घोषणा की है।

About Post Author