नोएडा: शराब पीने को लेकर पत्नी से हुई लड़ाई, पति ने लगाई 20वी मंजिल से छलांग

नोएडा । नोएडा में सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉर्डने सोसाइटी में बीती रात एक कारोबारी द्वारा 20वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की घटना सामने आयी है ।
सूत्रों के अनुसार व्यवसायी वह अपने घर में बैठकर शराब पी रहे थे, देर रात तक शराब पीने पर पत्नी द्वारा मना किया गया जिसको लेकर उनकी पत्नी से कहासुनी हो गई बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से से आग बबूला हुए कारोबारी ने फ्लैट से नीचे छलांग लगा दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी.

मृतक की पहचान तरुण कुमार तिवारी पुत्र अशोक कुमार निवासी 2076, फरेरा टावर, महागुण मॉडर्न, सेक्टर-78, नोएडा के रुप में हुई है

उल्लेखनीय है कि राजस्थान के रहने वाले 43 वर्षीय तरुण कुमार अपनी पत्नी श्वेता और 13 साल की बेटी के साथ सेक्टर-78 स्थित महागुन गार्डन सोसाइटी में 20वीं मंजिल पर रहते थे. उनकी राजस्थान के अलवर में पाइप मैन्युफैक्चरिंग की फैक्टरी है. वह रात करीब 11 बजे अपने फ्लैट के अंदर शराब पी रहे थे.
मृतक की बेटी आठवीं कक्षा में पढ़ती है, बेटी की अगले दिन परीक्षा थी. इस पर तरुण से उनकी पत्नी ने कहा कि बेटी की सुबह परीक्षा है। उसे जल्दी उठना है, शराब पीने से बेटी की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। इस बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद तरुण फ्लैट की बालकनी में पहुंचे और नीचे छलांग लगा दी। इसके बारे में पत्नी और बेटी को कुछ नहीं पता चला।

कुछ देर बाद जब सोसाइटी में अफरातफरी मच गई और सुरक्षाकर्मियों ने सूचना दी तो उन्हें घटना का पता चला। इसके तुरंत बाद परिजन तरुण को लेकर अस्पताल पहुंचे, यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

About Post Author