ग्रेटर नोएडा : हीरो मोटर्स के 7 कर्मचारियों को रोजवेज बस ने कुचला, 4 की मौके पर ही हुई मौत

ग्रेटर नोएडा | ग्रेटर नोएडा में 8 फरवरी की देर रात्रि हुई एक बड़ी सड़क दुर्घटना में हीरो मोटर्स में काम करने वाले 4 कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई और 3 कर्मचारी बुरी तरीके से जख्मी हुए हैं। बस यूपी रोड़वेज की नोएडा डिपो की है जोकि दादरी की ओर से नोएडा की ओर जा रही थी, माना जा रहा है कि सड़क पर अक्सर जाम की स्थिति होती है जिससे बचने के चलते यदि सड़क पर वाहन कम होते हैं तो वाहन चालक तेजी से निकलने का प्रयास करते हैं जिसके चलते इस बस की रफ्तार तेज थी, वहीं हीरो मोटर्स से उसी समय खत्म हुई शिफ्ट से निकली कामगारों की भीड़ सड़क पार कर रही थी, जिससे इस बस की चपैट में 7 लोग आ गये थे जिनमे से 4 की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

रात करीब 12:00 बजे की घटना
यह घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड की है। मिली जानकारी के मुताबिक जीटी रोड पर हीरो मोटर्स फैक्ट्री है। बुधवार की रात करीब 12:00 हीरो मोटर्स में काम करने वाले 7 कर्मचारी ड्यूटी से वापस लौट रहे थे। उसी दौरान सड़क पार करते समय यह हादसा हुआ है।

दुर्घटना के बाद मौके से फरार हुआ बस चालक
हादसे के बाद आरोपी बस चालक फरार हो गया और वाहन को मौके पर ही छोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी डायल 112 पुलिस और कोतवाली टीम को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर सभी के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल ले जाया गया। जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि बस का नंबर यूपी 32 एलएन 3295 है। बस चालक अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

मृतकों की पहचान

25 वर्षीय संकेश्वर कुमार दास पुत्र जगदीश दास निवासी खड़िया थाना बरियारपुर बिहार
22 वर्षीय मोहरी कुमार पुत्र बिच्छूदास निवासी खरवा थाना रजान जिला बिहार
25 वर्षीय सतीश पुत्र प्रभा शंकर निवासी कपूरी थाना मेजा
34 वर्षीय गोपाल पुत्र आजाद निवासी पटवारी का बाग ग्राम अच्छेजा थाना बादलपुर

About Post Author