बिजनौर पिता ने अपनी जान पर खेलकर गुलदार से बचाई अपनी बेटी की जान

रिपोर्ट: ज़हीर अहमद

बिजनौर:जिले में गुलदार के हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं ,ताजा मामला नगीना इलाके का है जंहा माता पिता के साथ खेत पर गई पांच साल की मासूम बच्ची पर गुलदार हमला कर उसे उठाकर ले गया.पिता अपनी जान जोखिम में डालकर गुलदार से भीड़ गया और गुलदार के मुंह से बच्ची को निकाल कर उसकी जान बचाई. गंभीर हालत में बच्ची अस्पताल में भर्ती.


पूरा मामला बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र के ग्राम बुढावाला का है जंहा के रहने वाले अमर सिंह अपनी पत्नी व 5 साल की बेटी के साथ गावँ के पास स्थित खौ नदी से सटे अपने खेतों में खड़ी फसल को पानी देने के लिए गया था,अमर सिंह का कहना है की उसके साथ उसकी 5 वर्षीय मासूम बच्ची भी गई थी ,अपनी मासूम बच्ची को खेत के पास खड़े पेड़ के नीचे बैठाकर वो खेत में पानी देने चला गया तभी अचानक एक गुलदार ने मासूम बच्ची पर हमला कर दिया और उसे खींचकर ईख के खेत में ले जाने लगा.बच्ची के शोर की आवाज सुनकर वह खुद अपनी जान जोखिम में डालकर फावड़ा लेकर गुलदार कई पीछे दौड़ा और फावड़े की मूड़ गुलदार के मुंह पर मारकर बच्ची को बचाया.

गुलदार के हमले से बच्ची घायल हो हो गई उसे फ़ौरन अस्पताल में ले जाया गया जंहा डाक्टर उसका इलाज कर रहे है.

गुलदार को पकड़े जाने की मांग 

गुलदार के हमले से इलाके के लोग दहशत में हैं और उनका कहना है कि गुलदार अक्सर हमले कर रहा है अब तक 2 बच्चों की जान ले चुका है साथ ही कई लोगों को घायल कर चुका है,किसान अब खेतों पर जाने से भी कतरा रहे हैं ,स्थानीय लोगों ने वन विभाग से जल्द गुलदार को पकड़े जाने की मांग की है.

 

About Post Author