आप नेता मनीष सिसोदिया ने अमृतसर के गोल्डन टेंपल में टेका मत्था, आज करेंगे पंजाब का दौरा

KNEWS DESK, आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता मनीष सिसोदिया पंजाब के अमृतसर के मशहूर गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंचे। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे।

manish sisodia reached amirtsar to offer prayer at golden temple | Punjab: 'जब जेल में था तब पंजाब....', अमृतसर पहुंचकर बोले मनीष सिसोदिया, आज हरमंदिर साहिब में टेकेंगे मत्था

दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता मनीष सिसोदिया रविवार को अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंच। उनको  कैबिनेट मंत्री कुदीप धालीवाल, हरभजन सिंह ईटीओ और विधायक जीवनजोत कौर ने एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे। पंजाब के अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने के लिए आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया अमृतसर पहुंचे और मत्था टेका। जिसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिसोदिया ने कहा, “जब मैं जेल में था, तो मुझे लगता था कि भाजपा की साजिश के खिलाफ जीतने में केवल दो चीजें ही हमारी मदद कर सकती हैं, एक भगवान का आशीर्वाद और दूसरा भारत का संविधान।” उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि मनीष सिसोदिया और राज्य की आप इकाई के नेतृत्व में पंजाब सरकार अच्छा काम कर रही है। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने यह भी कहा कि मैं पंजाब को बहुत मिस करता था। अपनी पूरी टीम को याद करता था। उन्होंने कहा कि संविधान की जीत हुई है। वे बाहर आए हैं और जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे।

बता दें कि मनीष सिसोदिया को शराब घोटाला केस में 26 फरवरी 2023 को CBI ने और 9 मार्च 2023 को ED ने गिरफ्तार किया था। वहीं दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को हाल में सुप्रीम कोर्ट ने एक्साइस पॉलिसी मामले में जमानत दी है। शराब घोटाला केस में बेल मिलने के बाद वह पहली बार पंजाब आए हैं।

About Post Author