पंजाब: जीरकपुर के ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट के बाहर बड़ा हादसा, तूफान से साइन बोर्ड का भारी भरकम पोल गिरा नीचे

पंजाब- जीरकपुर के ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट के बाहर बड़ा हादसा होने से टल गया। बता दें कि बुधवार शाम को तेज आंधी और तूफान चलने से ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट के बाहर लगे साइन बोर्ड का भारी भरकम पोल नीचे गिर गया। जिससे कई गाडियां पोल के नीचे दब गई हालांकि गनीमत यह रही कि उन गाड़ियों में कोई नहीं था और किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन पोल गिरने के कारण वहां खड़े कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। बताया जा रहा है कि पोल गिरने से 5 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं। लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि यह पोल पहले भी हवा चलने पर हिलता था।

तेज आंधी तूफ़ान चलने के कारण यह पोल धराशाई हो गया और कई गाड़ियों को भारी नुकसान हुआ। लोगों ने नाराजगी जताई कि बिल्डर्स ने अपना काम अच्छे से नहीं किया है। यह साइन बोर्ड रॉयल एस्टेट का बताया जा रहा है और इस कंपनी ने भी इस पोल पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। लोगों ने कहा कि अगर इस हादसे के कारण किसी की जान चली जाती, तो इसका जिम्मेदार कौन होता?

बिल्डर्स की लापरवाही से हुआ हादसा

बताय जा रहा है कि इसे पहले ठीक कराया गया था, लेकिन बिल्डर्स की लापरवाही के कारण यह आज ध्वस्त हो गया। अब देखना यही होगा कि इस पोल के गिरने की जिम्मेदारी कौन लेता है। लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए इसे कंपनी की लापरवाही बताया और कहा कि जब यह पोल गिरा तो उसके नीचे एक सिक्योरिटी गार्ड भी बैठा था लेकिन समय रहते वो वहां से हट गया और उसकी जान बच गई। लोगों ने इस बात पर भी नाराजगी व्यक्त की कि अगर गाड़ी में कोई बैठा होता, तो उसकी जान भी जा सकती थी,  लेकिन गनीमत रही कि उस समय गाड़ी में कोई मौजूद नहीं था।

ये भी पढ़ें-  पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पड़ोसी देशों के आला नेताओं को न्योता, 8 जून को हो सकता है समारोह

About Post Author