पंजाब : कांग्रेस अध्यक्ष राजा वडिंग ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना , SYL नहर के मुद्दे पर जारी सियासत

KNEWSDESK – पंजाब में कांग्रेस अध्यक्ष राजा वडिंग ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने संदीप पाठक के बयान को लेकर आम आदमी पार्टी को घेरा है। राजा वडिंग ने कहा कि हमारे पानी पर हरियाणा का हक कैसे हो सकता है ?अब समय आ गया है कि राजनेता इससे जुड़ें। आम आदमी पार्टी विभाजनकारी राजनीति को किनारे रखे। आपको बता दें कि पंजाब को लेकर सियासत गरमाई हुई है। SYL के मुद्दे को लेकर सारी पार्टियां आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रही हैं। सभी पार्टियों का कहना है कि पंजाब हरियाणा से पानी साझा नहीं करेगा।

राजा वडिंग ने सोशल मीडिया पर  लिखा कि संदीप पाठक पंजाब से सांसद है,  फिर भी उनका रुख पंजाब के सर्वोत्तम हितों के अनुरूप क्यों नहीं है ?उन्होंने जिस हक की अवधारणा का उल्लेख किया है।  उसे पूरी तरह से समझाने की जरूरत है। हमारे पानी पर हरियाणा का हक कैसे हो सकता है ?अब समय आ गया है कि राजनेता इससे जुड़ें, आम आदमी पार्टी विभाजनकारी राजनीति को किनारे रखें और उस राज्य के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को प्राथमिकता दें , जिसकी उन्हें सेवा करने के लिए सौंपा गया है।

सर्वे करने के लिए आने वाली टीम का विरोध 

कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने कहा था कि कांग्रेस एसवाईएल नहर के निर्माण के लिए सर्वे करने के लिए आने वाली टीम का विरोध करेगी । पंजाब किसी अन्य राज्य को एक बूंद पानी देने में सक्षम नहीं है। उन्होंने आगे कहा था  कि मामले को लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान को पीएम मोदी से मुलाकात करनी चाहिए । ताकि इस मुद्दे का सौहार्दपूर्ण समाधान हो सके

About Post Author