उत्तर प्रदेश: सपा कार्यालय का पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह ने किया उद्घाटन

रिपोर्ट – शीरब चौधरी 

अमरोहा  – उत्तर प्रदेश के अमरोहा के गजरौला में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह ने पहली बार गजरौला में पार्टी का कार्यालय बनाया है। इससे पहले यहां पार्टी का कहीं कोई कार्यालय नहीं था। जिसकी वजह से पार्टी की मीटिंग या अन्य कार्यक्रमों को लेकर भी नेताओं को इधर-उधर जाना पड़ता था|


आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के गजरौला में समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह ने पहली बार पार्टी का कार्यालय स्थापित किया है। इससे पहले गजरौला में सपा का कोई भी आधिकारिक कार्यालय नहीं था, जिसके कारण पार्टी की मीटिंग और अन्य कार्यक्रमों के लिए नेताओं को इधर-उधर जाना पड़ता था।  चौधरी भूपेंद्र सिंह ने मूंगफली मील स्थित अपने प्रतिष्ठान पर ही पार्टी का कार्यालय बना दिया है। जिसे अब उन्होंने पार्टी के नाम कर दिया है।

वहीं जानकारी देते हुए सपा नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं। गजरौला में कोई पार्टी का कार्यालय नहीं था इसलिए आज पार्टी कार्यालय का उद्घाटन माननीय पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर साहब से कराया है। अब पार्टी के सभी कार्यक्रम यहीं कार्यालय पर होंगे।

About Post Author