सिसोदिया के जेल जाने से गमगीन केजरीवाल, आज 6 घंटे तक राजघाट पर ध्यान करेंगे

दिल्ली, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पिछले कुछ दिनों से खासा खुश नहीं हैं। वो दुखी हैं अपने खेमे के सबसे खास डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के जेल जाने से इतना आहत हैं कि होली के दिन रंगों से दूर दिखे। लोगों से मिलने से भी बचे। इस समय वो राजघाट गए। महात्मा गांधी को नमन किया और फिर सुबह 10 बजे से ध्यान लगाकर बैठ गए। शाम पांच बजे तक वो ध्यान की मुद्रा में रहेंगे। उनका कहना है कि “देश के लिए वो एकाग्र होकर प्रार्थना कर रहे हैं।”

केजरीवाल ने मंगलवार को कहा था कि “मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में अच्छी शिक्षा व इलाज का इंतजाम किया। दूसरी तरफ जबकि पीएम नरेंद्र मोदी देश को लूटने वालों के साथ हैं। अच्छी शिक्षा व इलाज देने वाले जेल में हैं। देश को लूटने वाले खुलेआम घूम रहे हैं। वो देश के भविष्य को लेकर फिक्रमंद हैं। उन्होंने तय किया है कि होली के पूरे दिन वे देश के लिए प्रार्थना करेंगे।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि “आजादी के बाद पहली बार एक ऐसा शख्स आया, जिसने सरकारी स्कूलों की कायापलट कर दी। गरीबों के बच्चों को भी अमीरों के बच्चों जैसी अच्छी शिक्षा मिलने लगी। वो शख्स मनीष सिसोदिया हैं। सरकारी अस्पतालों में गरीब मजबूरी में अपना इलाज करवाने जाते हैं, लेकिन दिल्ली की गली-गली में मोहल्ला क्लिनिक खुलवाकर व फ्री में इलाज देकर सरकारी अस्पतालों के हालात बेहतर किए।”

केजरीवाल ने अडानी पर भी हमला करते हुए कहा कि “देश में एक ऐसा शख्स भी है, जिसने भारत की जनता का पैसा लूट लिया। बैंकों और एलआईसी का पैसा डूबो दिया। उसके खिलाफ एक्शन होना चाहिए था। लेकिन मोदी ने देशभक्तों पर झूठे केस थोपकर जेल में डाल दिया। देश को लूटने वाले उस शख्स को गले लगा लिया। उन्हें लगता है कि देश के भविष्य के लिए ये ठीक नहीं है। लिहाजा वो सारा दिन ध्यान में रहेंगे।”

About Post Author