lok sabha election 2024: हरियाणा में बीजेपी को लगा झटका, सांसद बृजेंद्र सिंह ने चुनाव से पहले थामा कांग्रेस का हाथ

KNEWS DESK- हरियाणा के हिसार से बीजेपी के सांसद बृजेंद्र सिंह ने लोकसभा चुनाव से पहले रविवार यानि आज पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के बाद उन्होंने बीजेपी छोड़ने की वजह राजनैतिक मजबूरी को बताया।

एक्स अकाउंट पर अपने इस्तीफे की घोषणा करने के तुरंत बाद बीजेपी नेता बीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेंद्र सिंह नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर पहुंचे और कांग्रेस में शामिल हो गए।

बृजेंद्र सिंह ने अपने पोस्ट में कहा कि सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं पार्टी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी.नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का आभार व्यक्त करता हूं। बृजेंद्र सिंह के पार्टी में शामिल होने पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय माकन, मुकुल वासनिक और दीपक बाबरिया भी मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर मौजूद रहे।

कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि नौकरशाह से नेता बने बृजेंद्र सिंह का हिसार से पार्टी का उम्मीदवार बनना तय है। 2019 के लोकसभा चुनावों में बृजेंद्र सिंह ने जेजेपी के दुष्यंत चौटाला और भाव्या बिश्नोई को हराकर हिसार लोकसभा सीट जीती थी। उस वक्त भाव्या बिश्नोई कांग्रेस के साथ थीं। बता दें कि बृजेंद्र सिंह प्रमुख जाट नेता सर छोटू राम के परपोते हैं|

About Post Author