सीएम हिमंत बिस्व सरमा का बड़ा बयान, ‘समाज में फिर से नहीं आना चाहिए बाबर’

KNEWS DESK- असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने छत्तीसगढ़ सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता और सीएम सरमा ने राज्य में धर्मांतरण के मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी। सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में खुलेआम धर्मांतरण हो रहा है।

सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने आरोप लगाया कि राज्य की भूपेश बघेल सरकार ने धर्मांतरण पर रोक नहीं लगाई। धर्मांतरण की प्रक्रिया से राज्य में रोहिंग्या आ रहे हैं। बीजेपी नेता हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि यह धार्मिक और सामाजिक मुद्दा है। उन्होंने दावा किया कि घुसपैठिये आकर स्थानीय से शादी करते हैं।

“भूपेश बघेल सरकार की नीतियों की वजह से पिछड़ा राज्य”

सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि बाबर ने राम मंदिर तोड़ा था। अब हमें आज के बाबर पर भी नजर रखना है। समाज में फिर से बाबर नहीं आना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि भूपेश बघेल सरकार की नीतियों की वजह से राज्य पिछड़ गया है। बीजेपी नेता हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि राज्य की सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे सकती।

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि राज्य की जनता को चााहिए कि वह इस बार भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मौका दे। उन्होंने जनता से अपील की है कि वह इस बार कांग्रेस के बजाय भारतीय जनत पार्टी के पक्ष में मतदान करें।

महिला आरक्षण विधेयक के सदंर्भ में हिमंत बिस्व सरमा ने राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए कहा कि वह सिर्फ वही करते हैं जो उनसे सोनिया गांधी और राहुल गांधी करने को कहते हैं। उन्होंने दावा किया कि केंद्र की मोदी सरकार महिला आरक्षण विधेयक को पारित करा के रहेगी।

About Post Author