गणेश चतुर्थी से पहले मुख्यमंत्री शिंदे ने मुंबई-गोवा हाइवे के मरम्मत कार्य को जल्द पूरा करने के दिए निर्देश

KNEWS DESK, गणेश चतुर्थी से पहले मुख्यमंत्री शिंदे ने मुंबई-गोवा हाइवे के मरम्मत कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं। महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव से पहले सीएम काफी एक्टिव दिख रहे हैं और राजमार्ग के दरारों को जल्द भरने के आदेश भी दे दिए हैं।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नाशकात दाखल - Marathi News | Chief Minister Eknath Shinde reached in Nashik | Latest nashik News at Lokmat.com

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव और गणेश चतुर्थी उत्सव से पहले 26 अगस्त सोमवार को मुंबई-गोवा हाइवे का निरीक्षण दौरा करने पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने मरम्मत कार्य की समीक्षा करते हुए हाइवे पर पैदा हुई दरारों को भरने और गणेश चतुर्थी उत्सव से पहले पैचवर्क पूरा करने के निर्देश दिए है। साथ ही रायगढ़ में कई जगहों का भी दौरा किया।

बता दें कि ये दौरा शिवसेना नेता रामदास कदम के आरोप के हफ्ते बाद हुआ है। कदम ने अपने आरोप में हाइवे की खराब हालत के लिए बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के लोक निर्माण विभाग के मंत्री रवींद्र चव्हाण को जिम्मेदार ठहराया था। जबकि रत्नागिरी से गोवा तक हाइवे का काम पूरा हो चुका है और इसे चालू भी किया जा चुका है। वहीं, रायगढ़ में कुछ जगहों पर अभी भी मरम्मत की जरूरत है।

About Post Author