कर्नाटक हाईकोर्ट के 5 जजों को मिली धमकी,काॅलर बोला-पाकिस्तानी अकाउंट में जमा करो 50 लाख वरना….

KNEWS DESK… कर्नाटक हाईकोर्ट के 5 न्यायाधीशों को एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से जान से मारने की धमकी मिली है। कॉल करने वालों ने 50 लाख की फिरौती मांगी है। न देने पर जान से मारने की बात कही गई है। कर्नाटक कोर्ट के जनसंपर्क अधिकारी को व्हाट्सएप पर कॉल आया था।

आपको बता दें कि कर्नाटक कोर्ट के जनसंपर्क अधिकारी  को व्हाट्सएप पर इसे लेकर कॉल आया था। घटना की जानकारी मिलते ही कर्नाटक पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कॉल करने वाले का नंबर पाकिस्तानी था और व्हाट्सएप पर भेजा गया अकाउंट भी पाकिस्तानी बैंक का था। फोन करने वाले ने पाकिस्तान के  एलाइड बैंक लिमिटेड का अकाउंट नंबर भेजा और कहा कि इसमें जल्द से जल्द पैसे जमा करो नहीं तो दुबई गैंग जजों को जान से मार डालेगा। आरोपियों ने कहा है कि ये उनके भारतीय शूटरों के नंबर हैं।

जल्द पैसे अकाउंट में डालने को कहा

जानकारी के लिए बता दें कि  धमकी देने वाला मैसेज 3 भाषाओं में था  हिंदी, उर्दू और अंग्रेजी में था PRO द्वारा दिए गए बयानों में पुलिस से कहा गया है कि वे कुछ दिन पहले कोर्ट में मौजूद थे।  तभी उनके पास अंतरराष्ट्रीय नंबर से फोन आया। आरोपी ने करीब 5 जजों के नाम बताए और उन जजों को मारने की धमकी दी थी। साथ ही जल्द  पैसे अकाउंट में डालने को कहा है।

About Post Author