22 साल के करियर में पहली बार एक्टर के बराबर पेमेंट मिला, प्रियंका चोपड़ा

knews desk : Citadel में काम करने पर प्रियंका चोपड़ा का बड़ा बयान, प्रियंका चोपड़ा अपने एक पुराने इंटरव्यू में बोल चुकी हैं बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस को मेल एक्टर के मुकाबले कम पैसे दिए जाते हैं।

 

हाल ही में प्राइम वीडियो ने प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज Citadel का ट्रेलर रिलीज किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बिग बजट स्पाई थ्रिलर सिरीज में प्रियंका का दमदार रोल है, जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका ट्रेलर शेयर कर खुशी जताई थी। अब उन्होंने इस सीरीज का हिस्सा होने की खुशी जाहिर की है, साथ ही अपनी फीस के बारे में भी बात की।

“मैं 22 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही हूं, मैंने लगभग 70 फीचर्स और दो टीवी शो किए हैं। लेकिन जब मैंने सिटाडेल किया, ये पहली बार था कि मुझे बराबर का पेमेंट मिला। मुझे इस पर हंसी आ रही है, लेकिन यह एक तरह का पागलपन है। मैं बराबर का काम करती थी, लेकिन मुझे कम फीस मिलती थी।”

लंबे समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में कहा था कि मेल एक्टर्स के मुकाबले उन्हें काफी कम पैसा दिया जाता था। एक्ट्रेस ने कहा था केवल उनके साथ ही ऐसा नहीं होता था, बल्कि अन्य एक्ट्रेसेस के साथ भी ऐसा होता था।

 

एक्ट्रेस ने कहा था,”मुझे बॉलीवुड में कभी भी समान फीस नहीं मिली। लीड एक्टर्स को जितने पैसे दिए जाते थे, मुझे उसका सिर्फ 10 प्रतिशत ही मिलता था, जो कि बहुत बड़ा पे गैप है। आज भी कई महिलाएं इस चीज का सामना करती हैं और मुझे भी करना होगा अगर मैं आज बॉलीवुड में मेल को-एक्टर के साथ काम करूं। मेरे समय की अभिनेत्रियों को एक समान फीस की मांग बिल्कुल करनी चाहिए। हम लोगों ने भी किया था, लेकिन हमें नहीं मिली थी।”

सिटाडेल 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस वेब सीरीज में स्टैनली टुकी, लेस्ली मैनविल डाहलिया आर्चर के रूप में, ओसी इखिले कार्टर स्पेंस के रूप में और एशले कमिंग्स एब्बी कॉनरॉय के रूप में हैं।

About Post Author